MP Election: डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़ निशा बांगरे कांग्रेस में शामिल, कमल नाथ बोले- नहीं लड़ेंगी चुनाव

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: छतरपुर जिले में डिप्टी कलेक्टर के पद पर रही पूर्व प्रशासनिक अधिकारी निशा बांगरे ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कमल नाथ ने कहा निशा बांगरे मप्र की सेवा करेंगी।
Nisha Bangre
Nisha Bangre

छिंदवाड़ा, (हि.स.)। छतरपुर जिले में डिप्टी कलेक्टर के पद पर रही पूर्व प्रशासनिक अधिकारी निशा बांगरे ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर कमल नाथ ने कहा कि निशा बांगरे मध्य प्रदेश की सेवा करेंगी। वे चुनाव नहीं लड़ेंगी।

निशा बांगरे ने डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने की घोषणा

दरअसल, डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद चर्चा में आई निशा बागरे आमला सीट से चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन राज्य सरकार द्वारा उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया जा रहा है। कांग्रेस ने काफी समय तक आमला सीट होल्ड भी रखी, लेकिन निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर नहीं होने पर मनोज मालवे को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया।

मनोज मालवे ने अपना नामांकन भी जमा कर दिया

मनोज मालवे ने गुरुवार को अपना नामांकन भी जमा कर दिया है। नामांकन के बाद सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया कि निशा बांगरे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ रही हैं। कमल नाथ ने जब ये बात कही तो मंच पर पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा भी मौजूद थीं।

चुनाव नहीं लड़ रहीं निशा बांगरे

कमल नाथ ने कहा कि 'आप उदाहरण बनेंगी, आप चुनाव नहीं लड़ रहीं, कोई बात नहीं। आपकी सेवाओं की आवश्यकता प्रदेश में है।' वहीं निशा बांगरे ने भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ जैसा कहेंगे, मैं वैसा ही करूंगी। अब सारी जिंदगी कांग्रेस की सेवा करूंगी।

निशा बांगरे ने कमलनाथ से मुलाकात की

इस्तीफा स्वीकार होने के बाद निशा बांगरे ने कमलनाथ से मुलाकात की थी। गुरुवार सुबह भी वे छिंदवाड़ा के शिकारपुर स्थित कमलनाथ के आवास पर उनसे मिलने के लिए पहुंची थीं। अटकलें थीं कि कांग्रेस आमला से टिकट बदल सकती है, लेकिन अब कमलनाथ ने ही साफ कर दिया कि निशा चुनाव नहीं लड़ेंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.