Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में मोहन यादव का हुआ राजतिलक, विधायक दल की बैठक में लगी मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर

Madhya Pradesh CM: मध्य प्रदेश में कई दिनो से चल रहें नए मुख्यमंत्री के नाम की अटकलों पर विराम लग गया है। आज विधायक दल की बैठक में मोहन यादव के नाम पर सहमति बन गई है।
Mohan Yadav
Mohan Yadav

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मध्य प्रदेश में कई दिनो से चल रहें नए मुख्यमंत्री के नाम की अटकलों पर विराम लग गया है। आज विधायक दल की बैठक में मोहन यादव के नाम पर सहमति बन गई है। बैठक में विधायक दल के नेता के रुप में उज्जैन दक्षिण से विधायक मोहन यादव का नाम चुन लिया गया है।

मुख्यमंत्री के नाम का इंतजार खत्म

अपको बता दें मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम का इंतजार पिछले आठ दिनो से हो रहा है। आज बीजेपी विधायक दल की बैठक में मोहन यादव के नाम पर मुहर लगने के साथ इस चर्चा पर विराम लगा है। इस अहम फैसले से पहले बीजेपी आलाकमान ने आज भोपाल में पर्यवेक्षकों की एक टीम भेजी थी। इसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, आशा लाकड़ा और के लक्ष्मण के नाम शामिल थे। जिसके बाद पर्यवेक्षकों के साथ प्रदेश कार्यालय में नव निर्वाचित भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। जिसमें विधायक दल के नेता के रूप में मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया गया।

तीन दिसंबर को आए थे चुनावी नतीजे

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में तीन दिसंबर को चुनावी नतीजे आए थे, इसके बाद से आठ दिनों तक चले मंथान के बाद पार्टी आलाकमान ने मोहन यादव का नाम मुख्यमंत्री के नाम का फैसला किया। बता दें कि मुख्यमंत्री की रेस में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल और वीडी शर्मा के नाम शामिल था। उधर, सीएम के नाम के ऐलान से पहले प्रह्लाद पटेल के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। लेकिन पार्टी आलाकमान ने सभी कयासों को विफल करते हुए मोहन यादव के नाम पर मुहार लगा दी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.