CM Mohan Yadav: बिहार आ रहें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, पटना में होगा भव्य स्वागत

CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार में यादव मतदाताओं को साधने की तैयारी भाजपा ने कर ली है। इसके लिए भाजपा ने बिहार में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को पटना आमंत्रित किया है।
CM Mohan Yadav
CM Mohan Yadavसोशल मीडिया

पटना (बिहार), (हि.स.)। लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार में यादव मतदाताओं को साधने की तैयारी भाजपा ने कर ली है। इसके लिए भाजपा ने बिहार में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को पटना आमंत्रित किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 18 को पटना आ रहें हैं। यहां उनका सम्मान कार्यक्रम किया जायेगा। यूं तो मोहन यादव का सम्मान कार्यक्रम श्रीकृष्ण चेतना मंच करेगी लेकिन भाजपा का इसमें बड़ा हाथ माना जा रहा है।

मप्र सीएम के पटना दौरे की तैयारी जारी

भाजपा के यादव समाज के नेताओं की एक बैठक मंगलवार को पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव के आवास पर हुई। बैठक में दल और मंच के कई नेता शामिल हुए। मप्र सीएम के पटना दौरे की तैयारी को लेकर बुधवार को मंच के पदाधिकारियों की एक बैठक होगी, जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा को फाइनल किया जाएगा।

18 जनवरी को पटना आयेंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के तय कार्यक्रम के अनुसार वह 18 जनवरी को पटना आयेंगे। पटना एयरपोर्ट पर उनका स्वागत होगा। इसके बाद वह सीधे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल जायेंगे, जहां श्रीकृष्ण चेतना मंच उन्हें सम्मानित करेगा। सम्मान समारोह में यादव समाज के कई बड़े नेता, रिटायर्ड अधिकारी और जज मौजूद रहेंगे। इसके बाद मोहन यादव भाजपा कार्यालय जायेंगे। इस्कॉन मंदिर भी जाने का भी उनका कार्यक्रम है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.