Ladli Behna Scheme: CM शिवराज 1.25 करोड़ बहनों के खाते में सोमवार को ट्रांसफर करेंगे दूसरी किस्त की राशि

Ladli Behna Scheme: मुख्यमंत्री प्रदेश की 1.25 करोड़ से अधिक बहनों के खाते में योजना की दूसरी किस्त की राशि सिंगल क्लिक से अंतरित करेंगे।
Ladli Behna Scheme: CM शिवराज 1.25 करोड़ बहनों के खाते में सोमवार को ट्रांसफर करेंगे दूसरी किस्त की राशि

इंदौर, हिन्दुस्थान समाचार। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में आज (सोमवार ) दोपहर 12 बजे से यहां मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत विशाल सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इसमें मुख्यमंत्री प्रदेश की 1.25 करोड़ से अधिक बहनों के खाते में योजना की दूसरी किस्त की राशि सिंगल क्लिक से अंतरित करेंगे। वे प्रदेश के सभी जिलों में मौजूद लाड़ली बहनों को वर्चुअली संबोधित भी करेंगे। यह कार्यक्रम सुपर कॉरिडोर गांधी नगर चौराहा में होगा है। यह जानकारी जनसम्पर्क अधिकारी महिपाल अजय ने दी।

पार्किंग व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था और भोजन व्यवस्था भी रहेगी

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक रोड शो में शामिल होंगे। इस दौरान लाड़ली बहनें परम्परागत वेशभूषा में मुख्यमंत्री का अभिनंदन करेंगी। रोड शो के मार्ग में 11 मंच भी होंगे। इस रोड पर 11 हजार लाडली बहनें लाठी संग रहकर अपने सशक्तिकरण का प्रदर्शन भी करेंगी। कार्यक्रम स्थल पर लाड़ली बहनों के लिए बैठने की व्यवस्था की गई है। पार्किंग व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था और भोजन व्यवस्था भी रहेगी।

दूसरी किस्त का भी करेंगे अंतरण

इंदौर कलेक्टर इलैयाराजा टी ने बताया कि कार्यक्रम के लिए विशाल वाटरप्रूफ डोम तैयार किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर भव्य मंच बनाया गया है। इस मंच से मुख्यमंत्री लाड़ली बहनों को संबोधित करेंगे और उनका सम्मान करेंगे। साथ ही वह 1.25 करोड़ से अधिक लाड़ली बहनों के खाते में योजना की द्वितीय किस्त का अंतरण भी करेंगे। मंच से मुख्यमंत्री लाड़ली बहना सेना के सदस्यों को शपथ भी दिलाएंगे। कार्यक्रम में विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी जाएंगी। मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान बैंड स्वर लहरियों के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in