खंडवा: इंदौर के ठेकेदार के दोस्तों ने अपने साथ ले जाकर की थी हत्या

इंदौर के पालदा निवासी ठेकेदार सुभाष सारदे 44 वर्ष की मूंदी के जंगल मे हुआ हत्या के मामले में पुलिस को तीन आरोपितों को पकड़ने में सफलता मिली है।
खंडवा: इंदौर के ठेकेदार के दोस्तों ने अपने साथ ले जाकर की थी हत्या

खंडवा, एजेंसी । इंदौर के पालदा निवासी ठेकेदार सुभाष सारदे 44 वर्ष की मूंदी के जंगल मे हुआ हत्या के मामले में पुलिस को तीन आरोपितों को पकड़ने में सफलता मिली है। हत्या में शामिल तीनों लोग सुभाष के दोस्त थे,उन्होंने गन्ने के रस में बेहोशी की दवा मिलाई और जंगल में उसकी हत्या कर दी। इस मामले का खंडवा पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

खंडवा के मूंदी क्षेत्र के जंगल में जिस ठेकेदार सुभाष सारदे का 14 फरवरी को शव मिला था,उसकी हत्या में उसी के दोस्त शामिल थे।उन्होंने पहले सुभाष का 13 जनवरी को इंदौर के मूसाखेड़ी से अपने साथ ले गए,सुभाष मजदूरों को पैसा बांटने गया था। आरोपित दीपक लौवंशी, सूरज और अनिकेत ने उसकी कार मूसाखेड़ी के ब्रिज पर खड़ी करवा दी बाइक से मूंदी ले गए। पूरे मामले को लेकर खंडवा एसपी विवेक सिंह ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी।

आरोपित दीपक, सूरज एवं प्रकाश के द्वारा 26 जनवरी को भेरुघाट के जंगल में जाकर घटना को अंजाम देने हेतु स्थान देखकर जुआ खेलने के बहाने लूटने की योजना बनाई गई थी। इस योजना के अनुसार दिनांक 13-02-23 को मृतक को जुआ खेलने के बहाने इंदौर से बुलाये थे किन्तु भेरूघाट के जंगल में सही अवसर नहीं मिल सका था। इस कारण आरोपितों के द्वारा मतक को केंनूद मूंदी के सूनसान जंगल में लेकर गये और वहा दीपक, सूरज ने मिलकर गला रेतकर चेहरे को छतिग्रस्त कर मारकर उसके पास रखे पैसे लूट लिये एवं पहचान छुपाने के लिये उसके मोबाईल और सामान को कही खाई में फेक दिया। घटना में शामिल तीनो आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है, एवं घटना में प्रयुक्त मोटर साईकल एवं मृतक से लूटे गये 6500 रूपये बरामद किये गये है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in