भोपाल में युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर घुमाने वालों पर एक्शन, आरोपियों पर लगा NSA

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना के संबंध में कहा कि उन्हें सोमवार सुबह इस वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी और उन्होंने पुलिस अधिकारियों को 24 घंटे के भीतर एक्शन लेने का निर्देश दिया था।
भोपाल में युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर घुमाने वालों पर एक्शन
भोपाल में युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर घुमाने वालों पर एक्शन

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ लोगों ने एक युवक के गले में कथित तौर पर कुत्ते का पट्टा बांधकर उसे कुत्ते की तरह भौंकने और घुटने के बल चलने को चलने का दबाव बनाया। इस घटना का वीडियो सोमवार को सामने आया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। इस घटना जांच की बाद आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गृह मंत्री ने 24 घंटे के भीतर एक्शन लेने के दिए थे निर्देश

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना के संबंध में कहा कि उन्हें सोमवार सुबह इस वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी और उन्होंने पुलिस अधिकारियों को 24 घंटे के भीतर एक्शन लेने का निर्देश दिया था। इसके बाद छह घंटे के भीतर पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  

युवक को घुटने के बल बैठकर कुत्ते की तरह भौंकने का बनाते हैं दबाव

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह घटना टीलाजमालपुरा इलाके में कुछ दिन पहले हुई थी। लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हुआ। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक के गले में पट्टा बांधकर उसे घसीटते हैं। ये लोग इस व्यक्ति को घुटनों के बल बैठकर कुत्ते की तरह चलने को कहते हैं, जिसके बाद वह सड़क पर घुटनों के बल बैठ जाता है। वीडियो में दिख रहा है कि एक अन्य व्यक्ति पट्टा पकड़े हुए है। वह युवक को कुत्ता बनकर भौंकने के लिए भी कह होता है।

Related Stories

No stories found.