लाडली बहना योजना के लाभार्थियों के लिए खुशखबरी
लाडली बहना योजना के लाभार्थियों के लिए खुशखबरी

लाडली बहना योजना के लाभार्थियों के लिए खुशखबरी, जानिए कब आ रही अगली किश्त; सीएम ने खुद दी जानकारी

मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से कहा कि मेरी प्रिय बहनों, माताओं, बेटियों एवं भांजियों, रक्षाबंधन के पावन पर्व की आप सभी को आत्मीय बधाई।

भोपाल, हि.स.। मध्य प्रदेश में बुधवार को रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस पावन पर्व पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की लाड़ली बहनों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बहनों के सामाजिक आर्थिक, राजनैतिक सशक्तिकरण के लिए दिन-रात प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की आगामी मासिक किश्त की राशि 10 सितम्बर को बहनों के खाते में डाली जाएगी।

रक्षाबंधन के पावन पर्व की आप सभी को आत्मीय बधाई

मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से कहा कि मेरी प्रिय बहनों, माताओं, बेटियों एवं भांजियों, रक्षाबंधन के पावन पर्व की आप सभी को आत्मीय बधाई। बहन-भाई के अटूट प्रेम के प्रतीक इस पर्व का इंतजार मुझे वर्ष भर रहता है और इसलिए मेरी बहनों, यह दिन मेरी जिंदगी के लिए सबसे बड़ा खुशी का दिन होता है। इस मंगल अवसर पर भगवान से यही प्रार्थना करता हूं कि आप सदैव स्वस्थ, सुखी एवं प्रसन्न रहें, आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हों, यही शुभकामनाएं!

सुरक्षा के लिए लगातार कार्य हो रहा

उन्होंने कहा कि मैंने बहनों के जीवन में सुख-समृद्धि लाने के लिए और उनके घर आंगन को खुशियों से भरने का संकल्प लिया है। बहनों के सम्मान और सुरक्षा के लिए लगातार कार्य हो रहा है। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण मेरे जीवन का मिशन है। किसी बहन की आंख में आंसू नहीं रहने दूंगा। बहनों की जिन्दगी आनंद और प्रसन्नता से भरपूर रहे, ऐसी कामना करता हूं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in