कोर्ट में पेशी के लिए जा रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

धार के जिला अस्पताल में पहुंचे युवती के परिजनों ने बताया कि दो साल पहले दीपक नामक युवक पर छेड़छाड़ का प्रकरण पूजा ने दर्ज करवाया था।
कोर्ट में पेशी के लिए जा रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
कोर्ट में पेशी के लिए जा रही युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

धार, एजेंसी। शहर की वसंत विहार कालोनी में बुधवार सुबह कोर्ट में पेशी के लिए जा रही एक 22 वर्षीय युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। उस पर एक युवक ने फायर कर दिया। स्थानीय लोग मदद के दौड़े, तब तक युवती की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना पर तुरंत नौगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। युवती पर गोली चलाने वाले का पता अभी नहीं लग पाया है।

गोली की आवाज सुनकर लोग बाहर निकले

जानकारी के अनुसार पूजा चौहान (22) निवासी संजय कालोनी बुधवार सुबह 11 बजे कोर्ट में पेशी के लिए जा रही थी। इसी दौरान वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। रहवासियों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो तुरंत ही बाहर निकले और देखा कि युवती सड़क पर पड़ी है। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह, एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह पाटीदार, नौगांव थाना प्रभारी भागचंद तवर मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि करीब तीन से चार फायर हुए। इसमें युवती को गोली लगी और मौके पर उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

छेड़छाड़ के मामले में कोर्ट में पेशी के लिए जा रही थी युवती

धार के जिला अस्पताल में पहुंचे युवती के परिजनों ने बताया कि दो साल पहले दीपक नामक युवक पर छेड़छाड़ का प्रकरण पूजा ने दर्ज करवाया था। बुधवार को कोर्ट पेशी में जाना था। सुबह नौ बजे पूजा अपनी दोनों बहनों के साथ घर से निकली थी। इसमें सिल्वर हिल्स स्थित एक अधिकारी के घर पर पूजा काम करने जाती है। जहां काम समाप्त करने के बाद वह कोर्ट पेशी के लिए निकली, लेकिन इस बीच रास्ते में वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि यह हत्या दीपक नामक युवक ने ही की है। इधर, पुलिस ने मौके से दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in