बड़े भाई ने छोटे भाई से चाय बनाने से किया था मना, नहीं माना तो सोते समय छोटे भाई की कर दी हत्या

डॉक्टर द्वारा दिलीप के घायल होने का कारण पूछा तो मांगू ने कहा कि छत से गिरने पर घायल हुआ है जिसकी सूचना अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को दी।
बड़े भाई ने छोटे भाई से चाय बनाने से किया था मना
बड़े भाई ने छोटे भाई से चाय बनाने से किया था मना

उज्जैन, एजेंसी। चाय के विवाद में बड़े भाई ने सोते हुए छोटे भाई की कनपटी पर लकड़ी से हमला कर उसे गंभीर रूप घायल कर दिया। दूसरा भाई अस्पताल ले गया तो वहां झूठ बोला कि छत से गिर गया। मृत्यु के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि युवक की हत्या की गई है।

पहले बड़े भाई ने मौत का कारण कुछ और बताया

महिदपुर रोड थाना पुलिस ने बताया कि दिलीप सिंह उर्फ भीम सिंह पिता करण सिंह 25 वर्ष निवासी चिवड़ी थाना महिदपुर रोड को 22 अप्रैल की सुबह 5.30 बजे उसका भाई मांगू घायल हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा था। डॉक्टर द्वारा दिलीप के घायल होने का कारण पूछा तो मांगू ने कहा कि छत से गिरने पर घायल हुआ है जिसकी सूचना अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को दी। इधर, दिलीप सिंह की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने जांच शुरू की और मृतक के घर पहुंचे, जहां परिजनों के बयान लिये तो दिलीप की भाभी ने बताया कि रूगनाथ घर में चाय बना रहा था, उस दौरान दिलीप ने उसे चाय बनाने से रोका और कहा कि भाभी चाय बना देंगी।

लकड़ी से की हत्या

इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ और रूगनाथ घर से चला गया। रात में वह घर वापस लौटा तब दिलीप सो रहा था। रूगनाथ ने लकड़ी से दिलीप की कनपटी पर वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया जिसकी अस्पताल में मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि दिलीप, रूगनाथ, मांगू व एक अन्य कुल चार भाई हैं। मामले में पुलिस ने मंगलवार को हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in