Bhopal News: CNG लदा ट्रक पलटते ही फटने लगे कई सिलेंडर, लोगों में हड़कंप, गैस रिसाव के कारण यातायात बंद

Bhopal News Today: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अचानक सीएनजी गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने से लोगों में मचा हड़कंप मच गया। ट्रक पलटने से कई सिलेंडर फट गए।
Bhopal News
Bhopal News

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अचानक सीएनजी गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने से लोगों में मचा हड़कंप मच गया। यह घटना राजधानी भोपाल के भदभदा चौराहे के पास की है। जहां शुक्रवार रात सीएनजी गैस सिलेंडरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने से कई सिलेंडर फट गए और उनमें से गैस तेजी से लीक होने लगी।

ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

सीएनजी गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक के पलटने कि सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जिस जगह हादसा हुआ वहां से आवाजाही बंद करा दी। करीब छह सिलेंडर्स में से गैस का रिसाव हो रहा था, जिस पर मौके पर पहुंची टेक्निकल टीम ने काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है। आशंका है कि ट्रक चालक शराब पीकर ड्राइव कर रहा था। फिलहाल उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उसका मेडिकल परीक्षण कराएगी।

दमकल टीम ने रिसाव पर पाया काबू

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएनजी गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक शुक्रवार रात भौंरी-बकानिया स्थित एचपी कंपनी के डिपो से सीएनजी सिलेंडरों को रिफिल कराकर पेट्रोल पंपों पर पहुंचाने जा रहा था। ट्रक रातीबड़ में एसपीएस पेट्रोल पंप से खाली होकर भोजपुर की तरफ जा रहा था। इस दौरान रात करीब 10:30 बजे भदभदा चौराहे के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद 6 सिलेंडरों में से गैस का रिसाव होने लगा। सूचना पर टेक्निकल टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। दमकल से पानी की बौछार कर गैस को फैलने से रोकने का प्रयास किया गया। मौके पर एचपी कंपनी की टेक्निकल टीम भी अपने उपकरणों के साथ पहुंच गई थी। काफी मशक्कत के बाद रिसाव में काबू पाया जा सका।

थाना प्रभारी ने बताई ट्रक पलटने की वजह

कमला नगर थाना प्रभारी निरूपा पांडे ने बताया कि एचपी कंपनी के ट्रक ड्राइवर ने भदभदा चौराहे पर तेजी से ट्रक को टर्न किया, जिस कारण से ट्रक पलट गया है। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। आशंका है कि ट्रक चालक शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। फिलहाल, उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उसका मेडिकल परीक्षण कराएगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in