आपने झूठ का जो लाक्षागृह बनाया है, जनता उसे जल्दी ही भस्म करने वाली है: कमलनाथ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सवालों के बदले सवाल पूछ रहे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और भी हमलावर हो गए हैं ।
आपने झूठ का जो लाक्षागृह बनाया है, जनता उसे जल्दी ही भस्म करने वाली है: कमलनाथ

भोपाल,एजेंसी । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सवालों के बदले सवाल पूछ रहे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और भी हमलावर हो गए हैं और सरकार पर तीखे सवाल साध रहे हैं। मंगलवार को भी दोनों राजनेताओं ने महिलाओं के मुद्दे पर एक दूसरे को घेरते हुए आरोप प्रत्यारोप लगाए। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री चौहान पर निशाना साधते हुए कहा है कि आपने झूठ का जो लाक्षागृह बनाया है, जनता उसे जल्दी ही भस्म में करने वाली है।

कमलनाथ ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कर्म प्रधान विश्व रचि राखा। जो जस करहिं सो तस फल चाखा। शिवराज जी, अपने कर्मों का हिसाब आदमी को यहीं देना पड़ता है। आपने झूठ का जो लाक्षागृह बनाया है, जनता उसे जल्दी ही भस्म में करने वाली है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल साधते हुए कहा कि आपने अपने झूठ पत्र में वादा किया था कि पुलिस बल में महिलाओं के लिए आरक्षित पदों के लिए प्राथमिकता से भर्ती प्रक्रिया करेंगे। लेकिन महिलाओं की पुलिस में भर्ती तो दूर, हर तरह की पुलिस भर्ती को आपने विवादों में उलझा दिया है। आपका यह षड्यंत्र मध्यप्रदेश की मातृशक्ति कभी नहीं भूलेगी।

मुख्यमंत्री ने पूछा महिला उद्यमियों का सवाल

इससे पहले मुख्यमंत्री चौहान ने पौधरोपण के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कमलनाथ ने सवाल पूछते हुए कहा कि ताकि सनद रहे...कांग्रेस के झूठ उजागर करना मेरे कर्तव्य है। कमलनाथ जी ने कहा था कि महिला उद्यमियों को प्रोत्साहित करेंगे। उनको स्वरोजगार हेतु रियायती दरों पर बैंकों से ऋण उपलब्ध कराएंगे। 15 महीनों में कितनी महिलाओं को आपने ऋण उपलब्ध कराया?

वहीं एक दिन पहले एआईसीसी की जारी सूची पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कांग्रेस खानदानी पार्टी है। खानदानी मतलब एक ही परिवार की पार्टी, माँ, बेटा और बहन की पार्टी, पिता और पुत्र की पार्टी। उन्हें दूसरों की जरूरत ही नहीं। कार्यकर्ता दरी बिछाएं।नेता मौज उड़ाएं।

Related Stories

No stories found.