MP News: अमित शाह आज प्रदेश दौरे पर, ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में लोकसभा चुनाव पर बनाएंगे रणनीति

Bhopal News: मध्य प्रदेश में आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज खजुराहो के मेला ग्राउंड में आयोजित लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
Amit Shah
Amit ShahSocial Media

भोपाल, हि.स.। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश प्रवास पर रहेंगे। वे यहां ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए दी। इस दौरान अमित शाह लोकसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति पर भी चर्चा करेंगे।

लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को करेंगे संबोधित

उन्होंने बताया कि अमित शाह दोपहर 12.05 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंच कर होटल आदित्याज जाएंगे और दोपहर 12.20 बजे होटल आदित्याज में आयोजित ग्वालियर व चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.25 बजे वे छतरपुर जिले के खजुराहो पहुंचेंगे और खजुराहो के मेला ग्राउंड में आयोजित लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भोपाल से दमन के लिए होंगे रवाना

केन्द्रीय मंत्री शाह शाम 5 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और शाम 5.15 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में आयोजित वृहद प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 6.20 बजे भोपाल एयरपोर्ट से वे दमन के लिए रवाना होंगे।

ऐसा रहेगा गृह मंत्री का कार्यक्रम

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री शाह आज पहले ग्वालियर पहुंचेंगे और यहां क्लस्टर की चारों लोकसभा की प्रबंध समितियों की बैठक लेंगे। इसके उपरांत गृह मंत्री सागर क्लस्टर के खजुराहो पहुंचेंगे और खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सभी 2293 बूथों की बूथ समितियों के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

PM मोदी का करेंगे उल्लेख

खजुराहो से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल आएंगे और यहां पुराना मिंटो हॉल में स्थापित पार्टी के पितृ पुरुष स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके उपरांत शाह समाज के प्रबुद्धजनों तथा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह कर रहे प्रमुख नागरिकों के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान शाह उन्हें बताएंगे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा किस प्रकार आगे बढ़ रही है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.