MP में भोजपुरी गानों से गरमाया राजनीतिक माहौल, 'एमपी में का बा' के जवाब में आया 'एमपी में ई बा'

MP News: दो दिन पहले नेहा सिंह राठौर ने 'यूपी में का बा' की तर्ज पर 'एमपी में का बा' की पैरोडी बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।
MP में भोजपुरी गानों से गरमाया राजनीतिक माहौल
MP में भोजपुरी गानों से गरमाया राजनीतिक माहौल

भोपाल, हि.स.। मध्य प्रदेश में भोजपुरी गानों ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है। दो दिन पहले भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने 'एमपी में का बा' गाना पेश कर शिवराज सिंह चौहान सरकार की जमकर लानत-मलामत की थी। वीडियो को जहां कांग्रेस वाले जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं, वहीं अब नेहा सिंह के इस वीडियो के जवाब में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो भाजयुमो के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुनील कुमार साहू ने बनाया है। इसमें उन्होंने नेहा सिंह को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है। सुनील साहू का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'एमपी में का बा' की पैरोडी बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की

दो दिन पहले नेहा सिंह राठौर ने 'यूपी में का बा' की तर्ज पर 'एमपी में का बा' की पैरोडी बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उन्होंने अपने भोजपुरी गीने में सीधी पेशाब कांड, आदिवासी उत्पीड़न, महंगाई, बेरोजगारी, पटवारी परीक्षा में गड़बड़ी, व्यापमं घोटाला आदि का जिक्र करते हुए मौजूदा मप्र सरकार को जमकर घेरा और 'मामा' के रूप में ख्यात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की तुलना कंस और शकुनि मामा जैसे किरदारों से कर दी थी। इससे प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है।

'एमपी में का बा' का सिलसिलेवार ढंग से जवाब दिया

इसके जवाब में सुनील कुमार साहू ने 'एमपी में ई बा' गाने के रूप में एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है, उसमें उन्होंने शिवराज सरकार की लाडली लक्ष्मी, लाडली बहना, मुख्यमंत्री कन्यादान, मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना, पेसा अधिनियम जैसी लोक-कल्याकारी योजनाओं व विकास कार्यों का जिक्र करते हुए 'एमपी में का बा' का सिलसिलेवार ढंग से जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनने का भरोसा जताया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को भी लोग खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.