रेणुका माता मेले में मटका कुल्फी खाने से फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए 16 बच्चे समेत 40 लोग

जानकारी मिलने पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष बापूसिह परिहार, मेनगांव थाना प्रभारी दिनेश कुशवाह सहित प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
कुल्फी खाने से फूड पॉइजनिंग का शिकार शख्स
कुल्फी खाने से फूड पॉइजनिंग का शिकार शख्स

खरगोन, एजेंसी। जिले के मेनगांव थाना क्षेत्र के राजपुरा और छटलगांव के बीच बुधवार की रात एक दिवसीय रेणुका माता के मेले में मटका कुल्फी खाने से करीब 40 लोग बीमार हो गए। पेट दर्द के साथ उल्टी दस्त की शिकायत के बाद नागझिरी, राजपुरा, छटलगांव, बडगांव, घट्टी और बलगांव के लोगों को जिला अस्पताल खरगोन में भर्ती कराया गया है।

मटका कुल्फी खाने के बाद करीब 40 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए

जानकारी के अनुसार, राजपुरा और छटलगांव के बीच स्थित रेणुका माता मंदिर पर बुधवार को एक दिवसीय मेले का आयोजन किया गया था, जिसमें आसपास के गांवों के लोग शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि यहां मटका कुल्फी खाने के बाद करीब 40 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए, जिसमें 16 बच्चे भी शामिल है। उल्टी-दस्त की शिकायत होने के बाद देर रात करीब एक बजे सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो बच्चों को छोड़कर सभी मरीजों की हालत स्थिर बताई जा रही है। सभी मरीजों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

बीमार लोगों का कहना है कि मटका कुल्फी खाने के बाद उनकी तबियत खराब हो गई

जानकारी मिलने पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष बापूसिह परिहार, मेनगांव थाना प्रभारी दिनेश कुशवाह सहित प्रशासनिक अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। बीमार लोगों का कहना है कि मटका कुल्फी खाने के बाद उनकी तबियत खराब हो गई। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in