ऑयल इंडिया के अधिकारियों के निवास क्षेत्र में घूमता दिखा तेंदुआ, स्थानीय लोगों में दहश्त

दुलियाजान स्थित ऑयल इंडिया लिमिटेड के आधिकारियों के आवासीय क्षेत्र में एक कर्मचारी ने रोज गार्डन से सटे फलों के बगीचे में शुक्रवार की सुबह एक तेंदुआ को पेड़ पर आराम करते देखा था।
ऑयल इंडिया के अधिकारयों के निवास क्षेत्र में घूमता दिखा तेंदुआ (सांकेतिक तस्वीर)
ऑयल इंडिया के अधिकारयों के निवास क्षेत्र में घूमता दिखा तेंदुआ (सांकेतिक तस्वीर)

डिब्रूगढ़ एजेंसी। डिब्रूगढ़ जिलांतर्गत दुलियाजान में ऑयल इंडिया लिमिटेड के आधिकारियों के आवासीय क्षेत्र में शनिवार को तेंदुए की खुलेआम आवाजाही से बड़े क्षेत्र में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है।

फलों के गार्डन में आराम कर रहा था तेंदुआ

उल्लेखनीय है कि दुलियाजान स्थित ऑयल इंडिया लिमिटेड के आधिकारियों के आवासीय क्षेत्र में एक कर्मचारी ने रोज गार्डन से सटे फलों के बगीचे में शुक्रवार की सुबह एक तेंदुआ को पेड़ पर आराम करते देखा था। बाद में ऑयल सुरक्षा विभाग को घटना की सूचना दी गई थी।

ऑयल सुरभा विभाग ने पुलिस और वन विभाग को दी सूचना

ऑयल सुरक्षा विभाग ने मौके पर पहुंचकर इलाके की जांच करने के साथ ही पुलिस के साथ-साथ वन विभाग को भी सूचित किया। इस बीच तेंदुआ के पेड़ से उतरकर दूसरी जगह चले जाने के बाद वन विभाग की टीम मौके से लौटी थी।वन विभाग द्वारा तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने या उसे ट्रेंकुलाइज करने की कोई व्यवस्था नहीं की गयी।जिसके चलते शनिवार की सुबह फिर से इलाके में तेंदुआ को खुले में घुमते देखा गया।

तेंदुआ को खुलेआम देख स्थानीय लोग दहश्त में

तेंदुआ के खुलेआम घूमते देख स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। ऑयल सुरक्षा विभाग के कर्मियों को इलाके में फिर से एक बार तैनात किया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in