Fire In Udyan Express: बेंगलुरु में सांगोली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में लगी आग, मचा हड़कंप; दहल उठे लोग

Fire Broke In Udyan Express: बेंगुलुरू के संगोल्ली रायन्ना (केएसआर) रेलवे स्टेशन पर उद्यान एक्सप्रेस की दो बोगियों में आज सुबह अचानक आग लग गई थी। यह घटना यात्रियों के ट्रेन से उतरने के 2 घंटे बाद हुई
Fire in Train
Fire in Train

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बेंगुलुरू के संगोल्ली रायन्ना (केएसआर) रेलवे स्टेशन पर उद्यान एक्सप्रेस की दो बोगियों में आज सुबह आग लगने की घटना सामने आई है। एक्सप्रेस में ये आग उस समय लगी जब ट्रेन सवारियों को उतरने के बाद खड़ी हुई थी। फिलहाल, इस घटना से किसी के हताहत या घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है। मौके पर पहुंची दमकल और विशेषज्ञों ने स्थिति का जायजा लिया है। रेलवे वरिष्ठ अधिकारियो का कहना है की हम आग लगने की वजह के बारे में पता लगा रहें है।

सुबह 7:10 मिनट पर हुई थी घटना

गौरतलब है कि ट्रेन नंबर 11301, उद्यान एक्सप्रेस शनिवार (19 अगस्त) की सुबह 5.45 बजे बेंगलुरु के केएसआर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। ट्रेन प्लेफार्म नंबर तीन पर खड़ी हुई थी। सुबह करीब सात बजकर दस मिनट पर लोगो ने ट्रेन के कोंचों में धुआं उठता देखा। यह धुआं ट्रेन के एसी कोच B1 और B2 में देखा गया था। धुएं के कारण रेलवे स्टेशन पर अन्य ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। तुरंत ही फायर ब्रिगेड को अलर्ट किया गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया।

स्टेशन पर खड़ी हुई थी ट्रेन

हालांकि इस आग के कारण उद्यान एक्सप्रेस की दोनों बोगियां जलकर खाक हो गईं। इस आग की घटना से कोई बड़ी अनहोनी होते-होते टल गई। रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं और आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। दक्षिण पश्चिम रेलवे पीआरओ अनीश हेगड़े ने के कहा आग लगने की घटना यात्रियों के ट्रेन से उतरने के 2 घंटे बाद हुई। जिसके वजह से किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि आखिर उद्यान एक्सप्रेस के डिब्बों में आग कैसे लगी। उन्होने कहा कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और हालात नियंत्रण में है।

Related Stories

No stories found.