प्रज्वल रेवन्ना कल कर सकते है बेंगलुरु में लैंड; फ्लाइट टिकट की कॉपी लगी हाथ, हो सकती है गिरफ्तारी

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सामने आए प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल मामले ने हड़कंप मचा दिया। प्रज्वल के बेंगलुरु लौटने के कयास एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के बाद लगाए जा रहे हैं।
Prajwal Revanna
Prajwal Revannaraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जनता दल सेक्यूलर के हासन से सांसद, प्रज्वल रेवन्ना के गुरुवार को बेंगलुरु लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सामने आए प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल मामले ने हड़कंप मचा दिया। प्रज्वल के बेंगलुरु लौटने के कयास एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के बाद लगाए जा रहे हैं। बता दें कि प्रज्वल के जर्मनी भागने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ रखी है। उनके खिलाफ दो बार लुक आउट नोटिस और एक बार ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया जा चुका है।

क्या कहती है एनडीटीवी की रिपोर्ट

एनडीटीवी ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि उन्हें प्रज्वल रेवन्ना के बेंगलुरु लौटने की टिकट की एक कॉपी मिली है। इस कॉपी के अनुसार प्रज्वल लुफ्थांसा एयरलाइन की फ्लाइट पकड़ कर कल बेंगलुरु में लैंड करेंगे। टिकट पर लिखा हुआ है कि वे बिजनस क्लास से ट्रैवल कर रहे हैं और उनकी फ्लाइट सुबह 12.30 बजे लैंड करेगी।

क्या जानकारी मिली है टिकट की कॉपी से

टिकट से पता चला है कि यह टिकट उसी दिन बुक की गई है जिस दिन प्रज्वल ने जर्मनी के लिए टिकट बुक की थी। इसके अगले दिन ही प्रज्वल के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपी की बारिश में प्रज्वल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर, 1 मई, को पोस्ट किया कि क्योंकि वह बेंगलुरु में नहीं हैं इसलिए वे जांच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि मैंने अपने वकील के जरिए बेंगलुरु की सीआईडी से बात कर ली है। सच जल्द ही सबके सामने आएगा।

Prajwal Revanna Flight Ticket Copy
Prajwal Revanna Flight Ticket Copy

झूठी गवाहियां आई सामने

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज की गई शिकायतों में से कई शिकायतों को दवाब के तले दर्ज करवाया गया। जिसमें झूठी गवाहियां भी सामने आई। हालांकि कर्नाटक सरकार द्वारा गठित एसआईटी कोई चांस नहीं लेना चाहती, इसलिए उसने फैसला किया है कि वह इस मामले की जांच जरूर करेगी। बतां दें कि प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी किया हुआ है ताकि उसकी हर गतिविधि पर नजर रखी जा सके।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.