प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए एयरपोर्ट पर टीम तैनात, पिता और वकील की सलाह-करे सरेंडर

गृह मंत्री जी परमेश्वर ने प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी होने की पुष्टि। प्रज्वल के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना और उनके वकील ने शनिवार को उन्हें सरेंडर कर देने की सलाह दी थी।
Prajwal Revanna and HD Revanna
Prajwal Revanna and HD Revannaraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना सोमवार को एसआईटी के सामने सरेंडर कर सकते हैं। सेक्स स्कैंडल मामले में प्रज्वल जर्मनी फरार हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने एसआईटी से कुछ समय मांगा था टीम के सामने पेश होने के लिए। वह 27 अप्रैल को अपने डिप्लोमैटिक पासपोर्ट पर देश छोड़ भाग गए थे।

एयरपोर्ट पर गिरफ्तारी के लिए तैनात है टीम

रविवार दोपहर से एक एसआईटी टीम बेंगलुरु एयरपोर्ट पर प्रज्वल को गिरफ्तार करने के लिए तैनात है। अधिकारियों द्वारा प्रज्वल के गोवा या मेंगलुरू एयरपोर्ट जाने की संभावना को खारिज कर दिया गया है।

जारी किया गया ब्लू कॉर्नर नोटिस

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रज्वल के खिलाफ इंटरपोल ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया गया है। यह नोटिस इस मकसद से जारी हुआ है ताकि प्रज्वल की सटीक लोकेशन का पता लगाया जा सके।

क्या है ब्लू कॉर्नर नोटिस

ब्लू कॉनर नोटिस इंटरपोल द्वारा जारी किया जाता है। इसकी मदद से किसी भी सहायक देश अपने मूल देश के रह रहे शख्स की आईडेंटिट, लोकेशन और किसी जुर्म से जुड़ी उसकी गतिविधियों में हो रही एक्टिविटी के बारे में पता लगाया जा सकता है।

प्रवज्ल रेवन्ना को दी सरेंडर करने की सलाह

सूत्रों के अनुसार, प्रज्वल के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना और उनके वकील ने शनिवार को उन्हें सरेंडर कर देने की सलाह दी थी। प्रज्वल के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं। पहला अपनी पूर्व घरेलू सहायिका के साथ यौन शोषण का और दूसरा लगातार एक पूर्व पंचायत सदस्य के साथ रेप करने का।

एचडी रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

एचडी रेवन्ना की शनिवार को उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो गई। मामला सेक्स स्कैंडल से जुड़ी एक महिला के अपहरण का है। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि दोनों बाप-बेटे की शनिवार शाम बात हुई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in