सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

कॉलेज कैंटीन में असामाजिक गतिविधियों पर सवाल उठाने पर छात्रों की पिटाई

कैंटीन चलाने वाले युवकों की पिटाई से घायल हुए दोनों छात्रों को गोरोइमारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कामरूप, एजेंसी। कामरूप (ग्रामीण) जिला के गोरोइमारी स्थित उच्च शिक्षण संस्थान की कैंटीन में असामाजिक गतिविधियों को लेकर सवाल उठाए जाने पर कॉलेज छात्र एकता समिति के अध्यक्ष एवं सचिव पर बुरी तरह से हमला किये जाने के मामला सामने आया है।

यह घटना दक्षिण कामरूप के अल्पसंख्यक बहुल इलाके के एकमात्र उच्च शिक्षण संस्थान गोरोइमारी के फखरुद्दीन अली अहमद कॉलेज में हुई। आरोपों में कहा गया है कि कॉलेज के प्रिंसिपल अब्दुल आवाल साहब के नेतृत्व में कैंटीन चलाने वाले तीन युवकों ने प्रिंसिपल के कमरे में इस घटना को अंजाम दिया।

छात्र एकता समिति ने शनिवार को बताया है कि कॉलेज की छात्र एकता समिति के पदाधिकारियों ने कॉलेज कैंटीन को दोपहर से देर रात तक चलाने और कैंटीन में असामाजिक गतिविधियां चलाए जाने के खिलाफ आवाज उठाई थी। छात्र एकता के पदाधिकारियों ने कहा है कि इस घटना की जानकारी लगातार प्रिंसिपल अब्दुल आवाल साहब को दी जा रही थी, लेकिन उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया। इस बीच छात्र एकता सभा के अध्यक्ष मोनिरुल हक और सचिव बोबिदुल इस्लाम को प्रिंसिपल के कमरे में बुरी तरह से पिटाई कर घायल कर दिया गया।

कैंटीन चलाने वाले युवकों की पिटाई से घायल हुए दोनों छात्रों को गोरोइमारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सचिव बोबिदुल इस्लाम ने कथित तौर पर घटना के संबंध में कॉलेज की छात्र एकता समिति की ओर से गोरोइमारी पुलिस चौकी में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस घटना को लेकर पूर्व समरिया और गोरोइमारी छात्र संघों ने कड़ी निंदा करते हुए आरोपितों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in