Train Accident: झारखंड के जामताड़ा में हुआ दर्दनाक ट्रेन हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की मौत

Jamtara Train Accident: जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया इलाके पास ट्रेन की चपेट में आने के कारण 12 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ यहा से कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है।
Jamtara Train Accident
Jamtara Train AccidentRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। झारखंड के जामताड़ा से एक बड़ा ही दर्दनाक ट्रेन हादसा सामने आया है। इस हादसे में करीब दर्जन भर लोग एक साथ अचानक ट्रेन की चपेट में आ गए। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया इलाके पास ट्रेन की चपेट में आने के कारण 12 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ यहा से कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना मिली है।

आग लगने की सूचना से पटरी पर पहुंचे यात्री

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस और स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी चल रही है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना के कारण यात्री ट्रेन से कूद कर नीचे पटरी पर पहुंच गए, जिसके बाद सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई। जिसमें लगभग अबतक कुल 12 लोगों की मौत की खबर मिली है।

कैसे हुआ हादसा?

दरअसल, झारखंड के जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया इलाके के पास अचानक अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना पर ट्रेन को अचानक रोक दिया गया। जिसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रहें लोग डर गए। डरे-सहमे यात्री ट्रेन सेकूद कर दूसरी तरफ की पटरी पर पहुंच गए। इसी बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन पटरी पार कर रहें 12 लोगों के ऊपर से गुजर गई।

क्या कहा स्थानीय लोगों ने?

हालांकि स्थानीय लोगों ने बताया कि जामताड़ा-करमाटांड़ के बीच कालाझरिया रेलवे हॉल्ट पर आसनसोल-झाझा पैसेंजर ट्रेन रुकी थी, जिससे यात्री नीचे उतरे हुए थे। इसी दौरान भागलपुर-यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी, जिसके चपेट में ये लोग आ गए। जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि उन्हें ट्रेन हादसे की सूचना मिली है। उन्होंने जिला प्रशासन और रेलवे प्रशासन से इस संबंध में बात कर तत्काल मदद पहुंचाने को कहा है। वह भी घटनास्थल के लिए रवाना हो रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.