शादी में जा रहे बाप-बेटे को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

Road Accident: विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो कार ने बाप-बेटे व पोता को टक्कर मारी, जिसके बाद तीनों जमीन पर गिर पड़े। इसमें बाप-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

गुमला, एजेंसी। गुमला में गुरुवार को स्कॉर्पियो वाहन और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक चार साल का बच्चा घायल है। उसे रांची रिम्स रेफर किया गया है।

सामने से आ रही स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

जानकारी के अनुसार गुमला के आंजन गांव हाल पता गुमला से सटे मलदम चट्टी गांव निवासी भिखराम उरांव अपने बेटे अनुज उरांव (21) और 4 वर्षीय पौत्र आयुष के साथ बाइक से तुंजो हुटार गांव एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। जैसे ही ये लोग गुमला पॉलिटेक्निक और बैगा वासिंग सेंटर के बीच पहुंचे, तभी विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो कार ने सामने से इन्हें टक्कर मार दी। इससे दोनों बाप-बेटे व पोता जमीन पर गिर पड़े। इसमें बाप-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक मौके से फरार हो गया। इधर आसपास के ग्रामीणों ने सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बाप-बेटे को मृत घोषित कर दिया। वहीं चार वर्षीय आयुष को रांची रिम्स रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in