Opposition Meeting: बीजेपी ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना,कहा- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने के लिए गए बेंगलुरु

Opposition Meeting: रांची सांसद संजय सेठ ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने बेंगलुरु गये हैं।
Opposition Meeting
Opposition Meeting

रांची, हि.स.। रांची सांसद संजय सेठ ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने बेंगलुरु गये हैं। उन्होंने कहा कि रांची लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों में सेवा दे रहे पीडीएस डीलरों का करीब 18 माह से कमीशन नहीं मिला है। ऐसे में वे गरीब कैसे जियें। राज्य के वित्त विभाग की ओर से पहले का यूसी नहीं भेजे जाने के कारण केंद्र से मिलने वाली 200 करोड़ की राशि फंस गयी है।

उल्टी गिनती शुरू

सांसद कार्यालय में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हेमंत सरकार सच युवाओं को रोजगार देने, बिजली आपूर्ति, किसानों को सहयोग, कानून व्यवस्था और दूसरे सभी मसलों पर अब जनता को जवाब देने की स्थिति में नहीं है। उसकी उल्टी गिनती शुरू है। अगले वर्ष एनडीए चुनावों में झारखंड में शानदार रिजल्ट देगा।

काम आवंटन नहीं करने की मांग की

संजय सेठ ने कहा कि पीएम सड़क योजना के लिए वे केंद्र से 216 किमी की स्वीकृति करा कर लाये। इसी वर्ष चार फरवरी को कई सड़क परियोजनाओं का उन्होंने उद्घाटन किया लेकिन शिलान्यास के चार माह बाद भी काम नहीं शुरू हुआ। इसके लिए उन्होंने मुख्य सचिव तक को पत्र लिखा। संवेदक को ब्लैक लिस्ट करने और काम में देरी करने वालों को कोई काम आवंटन नहीं करने की मांग की। अब वे केंद्र को ऐसे संवेदक की शिकायत सूची के साथ करेंगे। नाम सार्वजनिक करेंगे। जल जीवन मिशन को फेल करने की साजिश करने का आरोप भी सांसद ने राज्य सरकार पर लगाया। अनगड़ा और कई दूसरी जगहों पर 150 फीट ही बोरिंग कर जलमीनार खड़ा कर दिया गया है। ऐसे में इस योजना का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in