देवघर AIIMS में लगी भीषण आग, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेेश

देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने बताया कि देवघर एम्स की मुख्य बिल्डिंग के पोर्टिको के बाद वाले भाग में आग लगने की सूचना मिली।
देवघर AIIMS में लगी भीषण आग
देवघर AIIMS में लगी भीषण आग

देवघर, एजेंसी। जिले में निर्माणाधीन एम्स में गुरुवार को भीषण आग लग गई। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल में मौजूद सभी लोग जान बचाकर बाहर निकल आए। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। प्रथम दृष्टया आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर पाया काबू

देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने बताया कि देवघर एम्स की मुख्य बिल्डिंग के पोर्टिको के बाद वाले भाग में आग लगने की सूचना मिली। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई भी जानमाल की क्षति नहीं हुई। शुरुआती जांच में पाया गया कि आग वेल्डिंग के दौरान वेस्ट मैटेरियल में लगी थी, जिसे पूर्ण रूप से फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया गया।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने घटना की जांच करने के आदेश दिए

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने देवघर एम्स में आग लगने की खबर पर संज्ञान लिया है। उन्होंने एम्स डायरेक्टर से फोन पर बात कर हादसे की जानकारी ली। डायरेक्टर ने स्थिति नियंत्रण में बतायी है। मंत्री ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in