विजय संकल्प रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा-झारखंड की सरकार सबसे भ्रष्ट

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, सांसद डॉ निशिकांत दुबे, विधायक नारायण दास, रणधीर सिंह सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल हुए।
विजय संकल्प रैली में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा-झारखंड की सरकार सबसे भ्रष्ट

रांची, एजेंसी। गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को झारखंड पहुंचे और विजय संकल्प रैली में झारखंड सरकार पर जमकर हमला बोला। इससे पहले शाह कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से सीधे बाबा मंदिर पहुंचे। उन्हें बाबा मंदिर में वीआईपी गेट से प्रवेश कराया गया और बाबा भोले के दर्शन के लिए गर्भगृह में ले जाया गया। उन्होंने करीब 25 मिनट का समय बाबा मंदिर में गुजरा। इस दौरान उन्होंने बाबा भोले की विधिवत पूजा-अर्चना की। बाबा भोले की पूजा करने के बाद 12:45 बजे वे यहां से रवाना हो गये।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर 'विजय संकल्प' रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे जहां उन्होंने इफको नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास किया।

सूबे के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश रहे मौजूद

इससे पहले एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, अन्नपूर्णा देवी, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, संताल परगना के डीआइजी सुदर्शन प्रसाद मंडल, उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री, एसपी सुभाष चंद्र जाट आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। उनके आगमन को लेकर एयरपोर्ट, रूट व बाबा मंदिर में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था। पूरे रास्ते में कदम-कदम पर सुरक्षाकर्मी तैनात थे।

एयरपोर्ट से बाबा मंदिर के बीच जगह-जगह पर मंच बनाया गया था

गृहमंत्री के आने से पूर्व सड़क पर वाहनों के प्रवेश को रोक दिया गया था। इसके लिए कई जगहों पर ड्राप गेट व बैरियर लगाया गया था। उनके स्वागत के लिए भाजपा की विभिन्न इकाईयों, स्वयंसेवी व सामाजिक संगठनों ने एयरपोर्ट से बाबा मंदिर के बीच जगह-जगह पर मंच बनाया गया था। वहां से उनका लोगों ने बाबा की नगरी में अभिनंदन किया। इसके साथ सड़क किनारे भी लोग खड़े होकर अमित शाह की एक झलक पाने को आतुर नजर आए।

देवघर के इफको मैदान में इफको नैनो यूरिया प्लांट की आधारशिला रखा

गृह मंत्री ने अपने झारखंड दौरे की शुरुआत देवघर में 'बाबा बैद्यनाथ' के दर्शन से की। दोपहर में देवघर के इफको मैदान में इफको नैनो यूरिया प्लांट की आधारशिला रखी।

झारखंड भाजपा के नेता कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी में जुटे हुए थे

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, सांसद डॉ निशिकांत दुबे, विधायक नारायण दास, रणधीर सिंह सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी में जुटे हुए थे। गृहमंत्री के स्वागत में बाबा नगरी व बाबा मंदिर को कोलकाता से मंगाए गए फूलों से सजाया गया। कार्यक्रम की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। जिला प्रशासन ने भी देवघर एयरपोर्ट, बाबा मंदिर व कार्यक्रम स्थल जसीडीह में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in