सुकमा : नक्सल प्रभावित डब्बामरका में सीआरपीएफ ने चलाया जागरुकता अभियान

सीआरपीएफ कोबरा 208 और 212 वाहिनी ने ग्रामीणों में वितरित किए सामग्री
सुकमा : नक्सल प्रभावित डब्बामरका में सीआरपीएफ ने चलाया जागरुकता अभियान


सुकमा, एजेंसी। जिले के धुर नक्सल प्रभावित डब्बामरका में सीआरपीएफ 208 और 212 वाहिनी ने डीआईजी सुनीत राय की अध्यक्षता और कमांडेंट जितेन्र्र कुमार ओझा की उपस्थिति में शनिवार को जन जागरुकता अभियान चलाया। इस अवसर पर ग्राम डब्बामरका के लोगों के जन कल्याण हेतु खाद्य सामग्री, खेल कूद का सामान, कपडे एवं बच्चो के लिए शिक्षा संबंधी सामान आदि का वितरण किया गया। इसके अतिरिक्त गांव के बीमार लोगों के इलाज के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। लोगोंं का इलाज कर उन्हें दवाईया उपलब्ध करवाई गई।

उल्लेखनीय है कि अभी तक डब्बामरका गांव नक्सलियों से प्रभावित होने के कारण मुख्य धारा से कटा हुआ था। इसी माह 12 फरवरी से यहां सुरक्षा बल कैंप स्थापित गया है। इस अवसर पर ग्राम पटेल एवं डब्बामरका के लोगों ने नक्सल विचारधारा को छोडक़र मुख्यधारा का रास्ता अपनाकर देश के विकास में शामिल होने का आह्वान भी किया गया।


इस अवसर पर द्वितीय कमान अधिकारी 208 कोबरा प्रमोद चौधरी, द्वितीय कमान अधिकारी 212 वाहिनी कुमार आलोक, उप कमांडेंट 208 कोबरा हिमांशु बडोला, एएसपी गौरव मंडल, डीएसपी गिरिजाशंकर साव, एसएचओ थाना किस्टाराम भावेश शिंदे, ग्राम पटेल डब्बामार्का एवं बड़ी संख्या में जवान एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in