सुमित मंगोत्रा बने जिम एसोसिएशन के प्रधान

सुमित मंगोत्रा बने जिम एसोसिएशन के प्रधान
सुमित मंगोत्रा बने जिम एसोसिएशन के प्रधान

उधमपुर, 9 जुलाई (हि.स.)। जिला उधमपुर के तमाम जिम के मालिकों द्वारा एक बैठक का आयोजन कोरोना एसओपी का पालन करते हुए किया गया, जिसमें जिला उधमपुर जिम एसोसिएशन का गठन किया गया। इस अवसर पर सर्वसम्मति से कांग्रेस के सीनियर नेता सुमित मगोत्रा को जिम एसोसिएशन का प्रधान चुना गया।

इस अवसर पर जिम चला रहे मालिकों का कहना था कि सुमित मगोत्रा जो कि खुद कई वर्षों से जिम में कसरत करते हैं और समय-समय पर जिम बालों की आबाज बुलंद करते हैं, इसलिए सभी जिला के जिम मालिकों से बात करके यह फैसला लिया गया।

वहीं सुमित मगोत्रा ने जिम एसोसिएशन बनने पर सबको मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि पहली बार जिला उधमपुर में जिम एसोसिएशन का गठन हुआ है और वह जिम मालिकों को यह भरोसा दिलाता हैं कि जिला में जितने भी जिम चल रहे हैं उनको किसी भी किस्म की परेशानी आएगी तो वह प्रशासन व सरकार तक उनकी बात पहुंचाने का काम करेंगे। वहीं मगोत्रा ने बताया कि बड़े दुःख की बात है सभी व्यापारी भाइयों को सरकार की तरफ से व्यापार खोलने की अनुमति देकर थोड़ी बहुत राहत दी गई है। पिछले हफ्ते होटल, रैस्टोरेंट व बार खुल चुके हैं लेकिन दूसरी तरफ जिम जहां युवा पहुंचकर कसरत करते हैं और अपना शरीर मजबूत बनाते हैं व इम्यून सिस्टम स्ट्रांग करते हैं। उनको सरकार की तरफ से बंद रखा गया है जिसका वह कड़ा विरोध करते हैं। उनका कहना था कि जिम मालिक जोकि किराए पर जिम चला रहे हैं, जिन्होंने बैंकों से लाखों रुपए का लोन ले रखा है तथा जिम के साथ-साथ अपना घर परिवार भी चला रहे हैं, उनकी क्या हालत होगी। यह सरकार को देखना चाहिए।

सुमित मगोत्रा का कहना था कि आज जिला उधमपुर में जिम एसोसिएशन का गठन हुआ है, इसलिए वह रविवार तक सरकार की नई गाइडलाइन का इंतजार करेंगे। अगर इस हफ्ते भी जिम नहीं खोलेंगे तो मजबूर होकर जिम एसोसिएशन उधमपुर सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर मजबूर होगी। इसकी पूरी जिम्मेवारी सरकार की होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/बलवान

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in