Shehla Rashid: भाजपा में शामिल होने को लेकर शेहला रशीद ने तोड़ी चुप्पी, PM मोदी को कहा शुक्रिया

Shehla Rashid: शेहला रशीद ने आज अपने भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए एक जवाब दिया। उनके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने 'एक्स' पर हैशटैग शुकरानमोदीजी के...
Shehla Rashid
Shehla RashidRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुरुवार को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर का दौरा किया। इस दौरान पीएम ने श्रीनगर में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम के इस दौरे के बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक शेहला रशीद का नाम खुब चर्चा में रहा। शेहला रशीद का सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर किया पोस्ट उनके चर्चा में होने का कारण बना हुआ है।

शेहला रशीद ने भाजपा में शामिल होने को लेकर दिया जवाब

दरअसल, शेहला रशीद ने आज अपने भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए एक जवाब दिया। उनके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने 'एक्स' पर हैशटैग शुकरानमोदीजी के साथ कहा, 'लोग पूछते हैं, क्या आप भाजपा में शामिल होने जा रही हैं? क्या आपको लोकसभा, राज्यसभा मिल रहा है? दोस्तों, हमें शांति मिली! यह जीवनभर के लिए काफी है।

कई मौके पर कर चुकी है पीएम की तारिफ

गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्षा शेहला रशीद को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने को लेकर अटकले कई दिनों से चल रहीं थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के श्रीनगर दौरे के बीच गुरुवार को राजनीतिक गलियारों में भी इस सवाल की बयार आ गई थी। ऐसे लोगों का कहना था कि, क्योंकि शेहल राशीद पीएम मोदी की कई मौके पर जमकर प्रशंसा कर चुकी हैं और उन्होंने आज भी पीएम मोदी को शुक्रिया कहा था। इसके बाद शेहला रशीद के भाजपा में शामिल होने को लेकर चर्चा तेज हो गई थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.