खिलौना पिस्तौल के दम पर 42000 रुपये नकदी और एक सेल-फोन की लूट

पुलवामा जिले के त्रिचल गांव के स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को पुलिस से जबरन वसूली करने वालों का भंडाफोड़ करने की अपील की, जिन्होंने खिलौना पिस्तौल के दम पर 42000 रूपये और एक सेल-फोन लूट लिया।
खिलौना पिस्तौल के दम पर 42000 रुपये नकदी और एक सेल-फोन की लूट

पुलवामा, एजेंसी। पुलवामा जिले के त्रिचल गांव के स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को पुलिस से जबरन वसूली करने वालों का भंडाफोड़ करने की अपील की जिन्होंने खिलौना पिस्तौल के दम पर 5 व्यक्तियों से कुल 42,000 रूपये और एक सेल-फोन लूट लिया। यह लूटपाट तब की गई जब यह सभी व्यक्ति मस्जिद में फजर (सुबह) की नमाज अदा करने के लिए जा रहे थे।


पांच लोगों से हुई लूट
ग्रामीणों के अनुसार यह घटना गुरुवार को त्रिचल गांव में हुई। त्रिचल गांव पुलवामा जिला मुख्यालय से मुश्किल से 3 किलोमीटर दूर है। स्थानीय लोगों ने कहा कि सुबह की नमाज अदा करने के लिए मस्जिद में प्रवेश करने वाले पांच ग्रामीणों को तीन जबरन वसूली करने वालों ने रोक लिया जिनके पास शायद खिलौना पिस्तौल थी। जबरन वसूली करने वालों ने लोगों से अपना पहचान पत्र दिखाने के लिए कहा और तलाशी के दौरान वे नकदी लेकर भाग गए।
पीड़ितों की पहचान तौसीफ अहमद भट पुत्र अली मोहम्मद भट, मुजफ्फर अहमद डार पुत्र गुलाम हसन डार, जावेद अहमद मोहन पुत्र गुलाम हसन मोहन, हाजी अली मोहम्मद डार और मोहम्मद शाबान भट्ट पुत्र अली मोहम्मद भट के रूप में हुई है।


ग्रामीणों ने पुलिस से की अपील
जबरन वसूली करने वालों ने तौसीफ अहमद और मुजफ्फर अहमद से 3,000 रुपये, जावेद अहमद से 6,000 रुपये, और हाजी अली मोहम्मद के बटुए से 30,000 रुपये एक एटीएम व पैन कार्ड और मोहम्मद शाबान भट से एक सेल फोन लूट लिया। जबरन वसूली करने वालों ने एक सेल फोन के अलावा पांच पीड़ितों से कुल 42,000 रुपये लूट लिए। गांव में इस तरह की यह पहली घटना है जिसने ग्रामीणों को सकते में डाल दिया है। उन्होंने पुलिस से रंगदारी मांगने वालों को पकड़ने और समाज के सामने बेनकाब करने की अपील की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in