राजौरी मुठभेड़ में सेना के दो जवान बलिदान, अधिकारी सहित चार घायल ; इंटरनेट बंद

सेना के खोजी दल ने शुक्रवार सुबह 7ः30 बजे एक गुफा के भीतर घुसे हुए आतंकियों के एक समूह के साथ संपर्क स्थापित किया।
राजौरी मुठभेड़ में सेना के दो जवान बलिदान, अधिकारी सहित चार घायल
राजौरी मुठभेड़ में सेना के दो जवान बलिदान, अधिकारी सहित चार घायल

राजौरी, एजेंसी। राजौरी जिले के केसरी क्षेत्र के जंगली इलाके कंडी में शुक्रवार सुबह से जारी मुठभेड़ के दौरान सेना के दो जवान बलिदान हो गए, जबकि एक अधिकारी सहित चार सैनिक घायल हो गए हैं। घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। मुठभेड़ में फंसे आतंकियों के भी हताहत होने की संभावना है। ऑपरेशन अभी जारी है। आगे के विवरण का पता लगाया जा रहा है।

ट्रक पर घात लगा कर हमला करने वालों पर चल रहा अभियान

सेना प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि जम्मू क्षेत्र में भाटा धुड़ियां के तोता गली इलाके में सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला करने में शामिल आतंकियों को मार गिराने लिए सेना की टुकड़ियां लगातार खुफिया जानकारी के आधार पर अभियान चला रही हैं। इसी क्रम में राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना पर बुधवार को एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।

दो जवान हुए बलिदान, चार शहीद

सेना के खोजी दल ने शुक्रवार सुबह 7ः30 बजे एक गुफा के भीतर घुसे हुए आतंकियों के एक समूह के साथ संपर्क स्थापित किया। यह क्षेत्र खड़ी चट्टानों के साथ घनी वनस्पतियों से भरा हुआ है। सेना ने कहा कि इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई, आतंकियों ने जवाबी कार्रवाई में एक विस्फोटक उपकरण दागा। इस दौरान एक अधिकारी सहित सेना के चार जवान घायल हो गए, जबकि दो जवान बलिदान हो गए।

फंसा हुआ है आतंकियों का एक समूह

भारतीय सेना ने बयान में बताया है कि आसपास से अतिरिक्त टीमों को मुठभेड़ स्थल के लिए रवाना किया गया है। घायल कर्मियों को उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक इलाके में आतंकियों का एक समूह फंसा हुआ है। मुठभेड़ में फंसे आतंकियों के भी हताहत होने की संभावना है, इसलिए ऑपरेशन अभी भी जारी है। आगे के विवरण का पता लगाया जा रहा है।

मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

राजौरी जिले के केसरी के कंडी वन क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी भीषण मुठभेड़ को देखते हुए अधिकारियों ने शुक्रवार को राजौरी में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in