Mehbooba Mufti Accident: बाल-बाल बची जम्मू-कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती,अनंतनाग में कार हुई हादसे का शिकार

Mehbooba Mufti Car Accident: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार अनंतनाग जाते समय रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
Mehbooba Mufti Car Accident
Mehbooba Mufti Car Accident

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार अनंतनाग जाते समय रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हलांकि, इसमें राहत की बात यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए है। पीडीपी मीडिया सेल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी। यह घटना तब हुई जब पूर्व सीएम अनंतनाग के बोट कॉलेनी के आगजनी पीड़ितों से मिलने जा रही थीं। जिस गाड़ी में महबूबा मुफ्ती सफर कर रही थीं वो बुरी तरह से डैमेज हो गई है।

क्या कहा पुलिस अधिकारी ने?

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, "जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री का वाहन संगम में एक कार से टकरा गया। वो अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने के लिए खानबल जा रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। घटना में उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आई है। इसके बाद पीडीपी अध्यक्ष अपनी निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ गई। पीडीपी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुफ्ती सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

महबूबा मुफ्ती अनंतनाग से सांसद भी रह चुकी हैं

गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती की पहचान जम्मू-कश्मीर के सबसे बड़े महिला नेता के रूप में होती है। साल 2016 में एक चौंकाने वाले सियासी घटनाक्रम में उन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। वो दो साल तक राज्य की सीएम रहीं थी। वो अनंतनाग से सांसद भी रह चुकी हैं। उनके पिता मुफ़्ती मोहम्मद सईद भी राज्य के सीएम रहे थे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.