Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के उरी-हथलंगा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के उरी में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सेना के जवानों ने इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया है।
जवानों के बीच मुठभेड़ शुरू
जवानों के बीच मुठभेड़ शुरू

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क।  जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के उरी में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सेना के जवानों ने इस मुठभेड़ में  2 आतंकियों को मार गिराया। 2 से ज्यादा आतंकियों की तलाश जारी है। सेना और पुलिस के जवानों ने इस पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया हुआ है। कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी साझा की। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना और पुलिस के जवानों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है, इसके साथ सर्च पार्टी जोरो से अपने अभियान में लगी हुई है।

अभी तक मुठभेड़ जारी

बताया गया है कि इस क्षेत्र में आतंकवादियों के छुपे होने की पुष्ट सूचना के बाद सेना और बारामूला पुलिस ने संयुक्त रूप से इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। इस तलाशी अभियान के दौरान छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके फौरन बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए जवाब दिया। फिलहाल अभी तक मुठभेड़ जारी है। सेना ने आतंकियों पर शिकंजा कसने के लिए पहाड़ी को घेर लिया है।

हेलीकॉप्टर और ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी

इसके अलावा, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में भी आतंकवादियों के खिलाफ जवानों ने कमान संभाल रखी है। सुरक्षाबलों का ऑपरेशन लगातार चौथे दिन भी जारी है। सेना और पुलिस के जवान मुठभेड़ स्थल पर कड़ी निगरानी कर रहे हैं। सेना आतंकवादियों की हरकत पर आसमान से भी नजर रखी जा रही है। अनंतनाग का पहाड़ी इलाकों के जंगलों में छिपे आतंकवादियों को ढूंढ़ने के लिए हेलीकॉप्टर और ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है हम जल्द ही आतंकियों को मार गिराएंगे। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि घाटी से एक-एक आतंकवादी का सफाया किया जाएगा।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in