Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल; दो आतंकी ढेर

Encounter In Jammu-Kashmir: पुलवामा जिले के लैरो-परिगाम इलाके में सोमवार सुबह मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को भी मार गिराया। ऑपरेशन में जम्मू कश्मीर पुलिस और केंद्रीय बलों के जवान शामिल
Pulwama Encounter
Pulwama Encounter

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच लगातार एनकाउंटर जारी है। पुलवामा जिले के लैरो-परिगाम इलाके में सोमवार सुबह मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को भी मार गिराया। यहां अभी अन्य आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका है। ऐसे में सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है। बताया जा रहा है कि यहां के लैरो-परिगाम इलाके में 2-3 आतंकी एक मकान से छिपे हुए हैं और यहां से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर रहे हैं। ऑपरेशन में जम्मू कश्मीर पुलिस और केंद्रीय बलों के जवान शामिल हैं।

सुरक्षाबलों ने किया दो हशतगर्दो को ढेर

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को रविवार रात यहां आतंकवादियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने रात को क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबल देररात आतंकवादियों के करीब पहुंच गए। इससे बौखलाए दहशतगर्दों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने तत्काल मोर्चा संभाला। अंततः सुबह दो सुरक्षाबलों ने दहशतगर्दो को ढेर कर दिया। फिलहाल पुलिस व सेना ने आतंकियों के मारे जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

दो सप्ताह दूसरी मुठभेड़

आपको बता दें दक्षिणी कश्मीर में पिछले दो सप्ताह के दौरान आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की ये दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले 5 अगस्त को राजौरी में एक आतंकी को मारा गया था। और 15 अगस्त को बारामूला के उरी में तीन आतंकी पकड़े गए। वहीं 9 अगस्त को कोकेरनाग के एथलान गडोले में तीन आतंकी पकड़े गए थे।

Related Stories

No stories found.