लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर प्रतिभा सिंह के तेवर पड़े नर्म, हाईकमान पर छोड़ा मंडी से चुनाव लड़ने का फैसला

Lok Sabha Election 2024: मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार करने वाली कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह के तेवर अब नरम पड़ गए हैं। उन्होंने अब मंडी सीट से उम्मीदवार तय करने का फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया।
Pratibha Singh
Pratibha SinghRaftaar

शिमला, (हि.स.)। मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार करने वाली सांसद व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के तेवर अब नरम पड़ गए हैं। प्रतिभा सिंह ने अब मंडी सीट से उम्मीदवार तय करने का फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि इस पर हाई कमान जो भी निर्णय होगा, वो मान्य होगा।

मंडी सीट पर उम्मीदवार बनाने को लेकर हाईकमान करेंगा फैसला

चंडीगढ़ में हुई प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक के बाद शिमला लौटीं प्रतिभा सिंह ने गुरुवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि उन्होंने मंडी सीट पर उम्मीदवार के चयन को लेकर हाईकमान के समक्ष अपना पक्ष रख दिया है और अब गेंद हाईकमान के पाले में है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि समन्वय समिति की बैठक में लोकसभा चुनाव के साथ छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई है। अब इस पर हाईकमान आगे काेई फैसला लेगा।

प्रतिभा ने चुनाव लडने को लेकर कुछ समस्याओं का दिया था हवाला

प्रतिभा ने कहा कि उनके सामने चुनाव लडने को लेकर कुछ समस्याएं थी और इस बात को हाईकमान के सामने रखा गया है। मुख्यमंत्री ने भी आश्वासन दिया है कि हम मिलकर हर क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि सूबे में आई आपदा में लोगों को राहत देने के अलावा कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों को सौगात देते हुए ओपीएस की गारंटी, महिलाओं को 1500 रुपये मासिक देने और दूध का समर्थन मूल्य बढ़ाने की गारंटी को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी कांग्रेस अपने कामों को लेकर चुनाव के मैदान में जायेगी। उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को दिल्ली में हाई कमान के साथ बैठक होगी, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।

भाजपा ने मंडी सीट से कंगना रनौत को चुनाव मैदान में उतारा

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के भाजपा की टिकट पर मंडी सीट से चुनाव मैदान में उतारने को लेकर प्रतिभा सिंह ने कहा कि इससे सभी को हैरानी है। भाजपा के कार्यकर्ता इससे हैरान हैं। कांग्रेस सशक्त उम्मीदवार को मैदान में उतरेगी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस एक हफ्ते में हिमाचल के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर लेगी। प्रतिभा ने कहा है कि कांग्रेस चुनाव में मजबूत उम्मीदवार उतारेगी और जीत हासिल करेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.