गर्लफ्रेंड के साथ हुई कहासुनी के बाद कर ली आत्महत्या, विदेश से आया था मिलने

एएसपी अशीष शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान निकिता केरिलोव (24) निवासी रूस के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गर्लफ्रेंड के साथ हुई कहा सुनी के बाद कर ली आत्महत्या
गर्लफ्रेंड के साथ हुई कहा सुनी के बाद कर ली आत्महत्या

कुल्लू, एजेंसी। पर्यटन नगरी मनाली में एक विदेशी नागरिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हुई कहा सुनी के बाद फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने सभी तथ्यों की जांच के बाद मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। विदेशी की मौत का मामला शुक्रवार देर शाम सामने आया जब कमरे में विदेशी लटका हुआ पाया गया।

31 जनवरी को अपनी दोस्त से मिलने आया हुआ था मानाली

शख्स 31 जनवरी को अपनी दोस्त से मिलने मनाली आया हुआ था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। जिस कारण विदेशी महिला जगतसुख स्थित होम स्टे से मनाली गांव चली गई। शुक्रवार को जब महिला अपने दोस्त से मिलने गई तो कमरे का दरवाजा बंद था। उसने खिड़की से झांक कर देखा तो विदेशी गले में फंदे लगाकर झूल रहा था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

विदेशी महिला ने तुरंत पुलिस को सूचित किया ओर पुलिस मौका पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी तथ्यों की जांच के बाद विदेशी के शव को फंदे से निकालकर कब्जे में ले लिया। एएसपी अशीष शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान निकिता केरिलोव (24) निवासी रूस के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा रशियन एंबेसी को सूचना भेज दी गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in