यमुनानगर: महिला का शव झाड़ियों में मिला, हत्या की आशंका

तीन दिन पहले साढ़ौरा के कस्बा रसूलपुर में वर्षा नाम की महिला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित मंगाराम उर्फ साहिल निवासी मुगलावली को अपराध शाखा-2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया ।
वर्षा नाम की महिला की हत्या
वर्षा नाम की महिला की हत्या

यमुनानगर,एजेंसी । तीन दिन पहले साढ़ौरा के कस्बा रसूलपुर में वर्षा नाम की महिला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित मंगाराम उर्फ साहिल निवासी मुगलावली को अपराध शाखा-2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड लिया जाएगा।

जिला पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने अपने कार्यालय में मंगलवार को बताया कि साढ़ौरा थाने के गांव रसूलपुर में शनिवार शाम को एक दुकान के पीछे झाड़ियों में महिला वर्षा का शव अर्धनग्न अवस्था में मिलने की सूचना मिली थी। महिला के शरीर पर घसीट के कुछ निशान मिले हैं। प्रथम दृष्टया में हत्या की आशंका जताई जा रही थी, जिसकी जांच अपराध शाखा-2 की टीम को सौंपी गई थी।

मृतक महिला के भाई रवि निवासी बिरौली माजरा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि उसकी बहन वर्षा की शादी शीशपाल के साथ 2010 में हुई थी। उसके पास दो लड़कियां और एक लड़का था। मृतक वर्षा का अपने पति शीशपाल से 2022 में तलाक हो गया था। वह लंबे समय से आरोपी मंगाराम को जानती थी और उसके संपर्क में थी। शनिवार को वर्षा और मंगारम की किसी बात पर कहासुनी के बाद मंगाराम ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके शव को रसूलपुर में एक दुकान के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in