कानून को ताक पर रख ड्राइविंग सीट से निकला युवकऔर चलती गाड़ी की छत पर करने लगा पुशअप, उसके बाद...

सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर वायरल इस वीडियो को हरियाणा के गुरुग्राम का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए गाड़ी का चालान कर दिया है।
कानून को ताक पर रख शख्स ने चलती कार पर किया डांस और पुशअप्स
कानून को ताक पर रख शख्स ने चलती कार पर किया डांस और पुशअप्स

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो पर बड़ी तेजी से वायरल है, जिसमें कुछ हुड़दंग युवक चलती कार की छत और खिड़की पर बैठकर कानून को ताक पर रख देते हैं। इनमें से एक युवक सारी हद पार कर कार के ऊपर पुशअप्स और डांस भी करने लगता है। कानून का उल्लंघन करने वाले इन युवकों का ट्रैफिक पुलिस ने 6500 रुपये का चलान काटा है।

कार की छत पर चढ़कर किए पुशअप्स

मीडिया खबरों के मुताबिक, सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर वायरल इस वीडियो को हरियाणा के गुरुग्राम का बताया जा रहा है। इसमें पांच शख्स तेज रफ्तार से चलती कार की खिड़की और छत पर चढ़कर जमकर हुड़दंग मचाते हैं, नशे की हालत में इन युवकों ने ट्रैफिक नियमों की जरा भी परवाह नहीं की। वायरल वीडियो में देखा गया कि एक युवक कार की छत पर पुशअप्स करने लग जाता है, इतना ही नहीं बाद में डांस भी करता है, जो किसी के लिए भी बहुत जोखिम भरा हो सकता है। पुलिस ने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए चलते कार के मालिक का 6500 रुपये का चलान काटा है।

लोगों ने कमेंट कर कार्रवाई करने की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने पुलिस से इन युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील की। साथ ही कई लोगों ने नसीहत देते हुए लिखा कि रोजाना कितने हादसे होते हैं, फिर लोगों को अक्ल नहीं आती। वहीं, दूसरे यूजर ने कहा कि पुलिस को इन लोगों को थाने में डालना चाहिए।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.raftaar.in पर जाएं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in