सोनीपत: दहेज प्रताड़ना से तंग आकर कर विवाहिता ने की आत्महत्या

गन्नौर के अगवानपुर रोड स्थित गांधी नगर में एक 20 वर्षीय विवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर अपना जीवन खत्म कर लिया।

सोनीपत,एजेंसी । गन्नौर के अगवानपुर रोड स्थित गांधी नगर में एक 20 वर्षीय विवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर फांसी का फंदा लगाकर अपना जीवन खत्म कर लिया। सोमवार को सूचना पर गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया।

उधर शिवानी की मौत की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे और ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या के आरोप लगाए। शिवानी के चाचा जितेंद्र ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस को दी। शिकायत में बेगा रोड निवासी जितेंद्र ने बताया कि उसकी भतीजी शिवानी की शादी दो वर्ष पहले अगवानपुर रोड स्थित गांधी नगर के रहने वाले तेजपाल के साथ हुई थी। उसके सास-ससुर, पति व जेठानी उसे दहेज के लिए मारपीट करते थे। इसी से तंग आकर उसने रविवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के चाचा जितेंद्र की शिकायत पर पति तेजपाल, सास-ससुर व जेठानी का खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को साैंप दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in