आत्माराम के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करे पुलिस: बजरंग गर्ग

सरकार को व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए और सरकार को पुलिस विभाग में जितने भी अधिकारी व जवानों की कमी है उसकी तुरंत प्रभाव से पूरा करना चाहिए।
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग

हिसार, एजेंसी। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि मिलगेट निवासी ट्रेक्टर चालक आत्माराम सैनी के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई करे। उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा व एक सरकारी नौकरी देने की मांग भी की। वे शनिवार को आत्माराम के परिजनों व क्षेत्रवासियों द्वारा नागरिक अस्पताल में दिए जा रहे धरने को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने धरने पर मौजूद नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को तुरंत प्रभाव से अपराधियों को पकड़ कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता दी जाए। अगर सरकार ने पीड़ित परिवार की मांगों को जल्द पूरा नहीं किया तो हिसार वासी व व्यापारी सड़कों पर उतरकर जोरदार आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है। हिसार जिले के साथ-साथ हरियाणा में हर रोज हत्या, फिरौती, लूटपाट, चोरियों की वारदातें हो रही है। यहां तक कि इस राज्य में बहन-बेटियां तक सुरक्षित नहीं है।

सरकार को व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए और सरकार को पुलिस विभाग में जितने भी अधिकारी व जवानों की कमी है उसकी तुरंत प्रभाव से पूरा करना चाहिए। अगर सरकार व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा नहीं कर सकती तो सरकार को किसी से भी टैक्स लेने का अधिकार नहीं है। इस अवसर पर पार्षद मोहन लाल वर्मा, जितेंद्र श्योराण, अनिल सैनी, रामनिवास राड़ा, आप पार्टी के प्रवक्ता मनोज राठी, पार्षद प्रीतम सैनी व अमित ग्रोवर, ईश्वर नाटा, मुकेश सैनी, रमेश सैनी, कृष्ण सैनी, महेंद्र सांपला, राजा हिंदुस्तानी, मुकेश सैनी मोनू, अजय सैनी, शिवकुमार सैनी, सुरेंद्र सोनी, राजेंद्र बंसल, सूबे सिंह पहलवान, जगजीत सिंह, बिल्लू माय्यड़ आदि प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद थे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in