Haryana School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में भीषण स्कूल बस हादसा, 5 छात्रों की मौत, 15 घायल

Haryana News: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में सरकारी छुट्टी के दिन स्कूल बस पलटने से 5 छात्रों की मौत हो गई है और 15 छात्र घायल हो गए हैं।
Haryana School Bus Accident
Haryana School Bus Accident Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनीना गांव के पास आज सुबह एक स्कूल बस की दुर्घटना में 5 स्कूली छात्रों की मौत हो गई। जबकि, 15 घायल हैं। सूत्रों ने बताया, कि बस जीआरएल स्कूल के छात्रों को उनके घरों से लेकर जा रही थी, तभी सड़क पर एक वाहन को ओवरटेक करते समय बस पलट गई।

बस में सवार थे 35-40 छात्र

स्कूल बस में कक्षा 4 से कक्षा 10 तक के 35-40 छात्र थे। घायल छात्रों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मृतक और घायल छात्रों की पहचान नहीं हो पाई है। स्कूल बस चालक को भी चोटें आईं। स्थानीय लोगों ने तुरंत जाकर छात्रों की मदद की। सूत्रों ने बताया, कि छात्रों के माता-पिता और स्कूल स्टाफ अस्पताल पहुंच गए हैं। चश्मदीद गवाह ने बस ड्राइवर पर आरोप लगाया कि वे नशे की हालत में बस चला रहा था। इस हादसे के बाद, इलाके में हंगामा मच गया है।

सरकारी छुट्टी के दिन क्यों खुला था हरियाणा का ये स्कूल?

इस हादसे के बाद, सवाल से बड़ा ये उठता है कि ईद के दिन सरकारी छुट्टी होने के बाद भी स्कूल क्यों खुला था? इसको लेकर स्कूल प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में स्कूल प्रशासन की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है। हादसास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान 5 बच्चों मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि क्या बस ड्राइवर नशे में बस चला रहा था या बस अनियंत्रित हो गई। पुलिस जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in