कैथल : एसएचओ बनकर भाजपा नेता के शोरूम से लाखाें के गहने लेकर ठग फरार

एक शातिर ठग ने खुद को एसएचओ बताकर हरियाणा वन विभाग के पूर्व चेयरमैन व भाजपा नेता अरुण सर्राफ के शोरूम से 8.70 लाख के गहने लेकर फरार हो गया।
कैथल : एसएचओ बनकर भाजपा नेता के शोरूम से लाखाें के गहने लेकर ठग फरार

कैथल,एजेंसी । एक शातिर ठग ने खुद को एसएचओ बताकर हरियाणा वन विभाग के पूर्व चेयरमैन व भाजपा नेता अरुण सर्राफ के शोरूम से 8.70 लाख के गहने लेकर फरार हो गया। शनिवार शाम को हुई घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में सर्राफ ने बताया कि उनकी मेन बाजार में अग्रवाल धर्मशाला के सामने आभूषणों की दुकान है। शनिवार शाम के समय करीब तीन व्यक्ति आए और उनमें से एक ने कहा कि वह रमदीप सिंह है और पिहोवा थाना में एसएचओ है। उसने अपना पुलिस का आई कार्ड भी उन्हें दिखाया। कथित रमदीप ने शादी के लिए कुछ ज्वेलरी खरीदने की बात कही। उसने दुकान में तमाम ज्वेलरी देख कर कुल 8 लाख 70 हजार रुपसे की ज्वेलरी पसंद की और पैक करवा कर बिल बनवा लिया। ज्वेलरी पैक होने के बाद कथित एसएचओ ने उनसे कहा कि पेमेंट गाड़ी में पड़ी है, आप किसी को साथ भेज दें। इस पर अरुण सर्राफ ने अपनी दुकान पर काम करने वाले गगन नाम के लड़के को ज्वेलरी देकर उसके साथ भेज दिया।

बताया गया कि कथित एसएचओ रमनदीप सिंह गाड़ी के पास पहुंच कर गाड़ी स्टार्ट की। तभी अचानक उसने गगन के हाथ से ज्वेलरी का पैक छीनकर बिना नंबर की मारुति बलेनो कार लेकर भाग गया। सर्राफ की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शहर थाना के पुलिस जांच अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की पहचान करने की कोशिश हो रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in