Rathi Murder Case: राठी हत्याकांड में BJP नेताओं के खिलाफ केस दर्ज, CCTV का विडियो आया सामने, धरने पर बैठे लोग

Haryana News: बहादुरगढ़ में INLD नेता नफे सिंह राठी की रविवार शाम बेरहमी से 5 हमलावरों ने हत्या कर दी। अपराधियों का CCV फुटेज सामने आया है। इस हत्या के तार राजनीति से जुड़े आने की खबरें हैं।
Rathi Murder Case
Rathi Murder Case Raftaar.in

झज्जर, हि.स.। इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की रविवार शाम हुई हत्त्या के मामले में पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत 7 लोगों के खिलाफ नामजद व 5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सभी नामजद आरोपी भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। नफे सिंह राठी को न्याय देने के लिए उनके समर्थकों ने रास्ते पर धरना प्रदर्शन जारी रखा है।

5 हमलावरों ने की हत्या

उधर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करके राठी की हत्त्या पर गहरा दुख व्यक्त किया है और कहा है कि अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। नफे सिंह राठी व उनके सहयोगी जयकिशन के शव नागरिक अस्पताल में पहुंचाए गए हैं। जहां पोस्टमार्टम होगा। लाइनपार थाना बहादुरगढ़ में गाड़ी चालक व नफे राठी के भांजे राकेश उर्फ संजय के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। जिसमें कहा गया है कि नफे सिंह राठी की 5 हमलावरों ने हत्या की।

पुलिस ने जांच की शुरु

थाना लाइनपार प्रभारी संदीप ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस ने चालक राकेश उर्फ संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन और मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और चाचा ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव व राहुल व 5 अन्य के खिलाफ किया मामला दर्ज किया है। राठी हत्याकांड के अपराधियों का CCTV फुटेज पुलिस को मिला है।

हमलावरों ने दी जान से मारने की धमकी

शिकायतकर्ता का कहना कि हमलावर बोले कि तुझे जिंदा छोड़ रहे हैं, जाकर इनके घर बता देना कि नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, सतीश राठी आदि के खिलाफ कभी भी अदालत गए तो सारे परिवार को जान से मार देंगे। नामजद आरोपियों के खिलाफ साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। बहादुरगढ़ लाइनपार थाना में मुकदमा नंबर 37, दिनांक 26 फरवरी 2024 को आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 302, 120बी, 25-27- 54-59 आर्म्स एक्ट के किया मामला दर्ज किया गया है।

नफे सिंह राठी की हत्या के बाद लोग धरना प्रदर्शन पर बैठे

आज सुबह से ही नफे सिंह राठी की हत्या के बाद लोगों ने आक्रोश जताया। रास्ते पर भीड़ इकट्ठी हो गई है। नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, वे पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे। नागरिक अस्पताल में काफी संख्या में समर्थक और पुलिस मौजूद है। नफे सिंह राठी को न्याय देने के लिए उनके समर्थकों ने रास्ते पर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। पुलिस अधिकारी परिजनों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.