Haryana News: किसान आंदोलन के मद्देनजर हरियाणा के सात जिलों में आज से तीन दिन बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

Haryana News: किसानों के दिल्ली कूच को देखते हुए प्रदेश के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जींद, हिसार, फतेहाबाद व सिरसा जिलों में 11 फरवरी को सुबह छह बजे से 13 फरवरी की रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद...
internet services will remain closed Haryana
internet services will remain closed HaryanaRaftaar

चंडीगढ़, (हि.स.)। किसानों के दिल्ली कूच व हरियाणा की सीमा में आंदोलन को देखते हुए हरियाणा सरकार ने रविवार से प्रदेश के सात जिलों में तीन दिन के लिए इंटरनेट सेवाओं को बंद करने का फैसला लिया है। यह सभी जिले पंजाब की सीमा से सटे हुए हैं।

इन जिलों इंटरनेट सेवाएं रहेंगी बंद

प्रदेश के गृह सचिव टीवीएसएन प्रसाद द्वारा जारी आदेशों में कहा गया है कि किसानों के दिल्ली कूच को देखते हुए प्रदेश के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जींद, हिसार, फतेहाबाद व सिरसा जिलों में 11 फरवरी को सुबह छह बजे से 13 फरवरी की रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी। आदेशों के अनुसार इस दौरान सोशल मीडिया पर बल्क मैसेज पूरी तरह से बैन रहेगा।

कारपोरेट व घरेलू लाइन सुचारू रूप से जारी रहेंगी

वाट्सअप, फेसबुक, ट्वीटर आदि के माध्यम से मैसेज नहीं भेजे जा सकेंगे। आम जनता की सुविधा को देखते हुए इस अवधि के दौरान व्यक्तिगत मैसेज भेजने, मोबाइल फोन रीचार्ज करने, बैंकिंग एसएमएस, वायस कॉल, ब्राडबैंड के माध्यम से इंटरनेट सर्विस, लीज लाइन, कारपोरेट व घरेलू लाइन सुचारू रूप से जारी रहेंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.