Haryana News: पलवल में हुई हिंसा को लेकर प्रशासन सख्त, बाजार-इंटरनेट और स्कूल बंद; मस्जिदों की बढ़ी सुरक्षा

Haryana News: नूंह में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल यात्रा के दौरान हिंसा और बवाल के बाद लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी तनाव बना हुआ है।
पलवल में हुई हिंसा को लेकर प्रशासन सख्त
पलवल में हुई हिंसा को लेकर प्रशासन सख्त

पलवल, हि.स.। नूंह में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल यात्रा के दौरान हिंसा और बवाल के बाद लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी तनाव बना हुआ है। एहतियातन पलवल में धारा-144 आज भी लगाई हुई है। सोमवार को दंगे भड़कने के बाद पलवल में अभी भी स्थिति सामान्य होती नहीं दिख रही है। पलवल के साथ लगते जिलों में हिंसक घटनाएं बढ़ गई हैं। पलवल में मंगलवार देर रात आगजनी की घटना के बाद से मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लेकिन मंदिरों की सुरक्षा नहीं हो रही है। मंदिर के कपाट समय से पहले बंद किये जा रहे है।

पलवल में मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ा दी

नूंह में सोमवार को निकाली गई जलाभिषेक यात्रा पर पथराव, फायरिंग और गाड़ियों को जलाने की सूचना जैसे ही पलवल में लोगों को मिली तो विशेष संगठनों के लोगों ने एकत्रित होना शुरू कर दिया। पलवल में मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पलवल के ओल्ड जीटी रोड़ पर स्तिथ ईदगाह के आसपास पुलिस की सुरक्षा पहले की अपेक्षा बढ़ा दी गई है। सभी चौक चोराहों और बाजार में पुलिस ओर से लगातार गश्त दिये जा रहे है। पुलिस की ओर से शांती बनी रहे पूर्ण प्रयास किये जा रहे है।

पलवल में फिलहाल शांति

कुछ हिंसाग्रस्त इलाकों सहित पलवल जिले में इंटरनेट और एसएमएस सेवाएं बुधवार को भी बंद रहेंगी।पीआरओ संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि पलवल में फिलहाल शांति बनी हुई है। सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की तीन टुकड़ी मंगवाई हुई है। राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर उत्तरप्रदेश-हरियाणा (करमन) बॉर्डर को सील कर दिया गया है। बॉर्डर पर जिले की पुलिस लगी हुई है। शहर में धारा 144 लागू की हुई है। पुलिस सुरक्षा के तौर पर तैनात है कहीं कोई आपत्तिजनक घटना नहीं घटने दी जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in