दुष्यंत चौटाला ने कहा- हमारी तीन साल की सरकार का प्रदर्शन पूर्व सीएम हुड्डा के 10 साल के शासन से बेहतर

डिप्टी सीएम ने कहा कि आज बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को करीब साढ़े तीन साल हो गए हैं और कांग्रेस शुरू से ही हमारे गठबंधन पर चर्चा करती आ रही है जोकि उनकी फ्रस्ट्रेशन है।
हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला
हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़, एजेंसी। प्रदेश के राजस्व आंकड़ों को लेकर हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुली चुनौती दी है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल के स्टाम्प ड्यूटी, आबकारी और राजस्व कलेक्शन से हमारी तीन साल की सरकार का प्रदर्शन हर लिहाज में बेहतर है। वह शनिवार को रोहतक में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर कई सवाल उठाए।

हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व सीएम को दी चुनौती

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज हमने तीन साल में ही पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के दस साल के कार्यकाल के मुकाबले राजस्व इंफ्रास्ट्रक्चर में बहुत सुधार करके दिखाया है। दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को चुनौती देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री किसी भी मंच पर अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान का स्टाम्प ड्यूटी, आबकारी राजस्व का डाटा एकत्रित करके लेकर आएं और हम अपने तीन साल का डाटा लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू होने के बावजूद आज प्रदेश का टैक्स कलेक्शन कांग्रेस सरकार के समय से बेहतर है। दुष्यंत ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को सत्ता हासिल हाथ से जाने की हताशा है और वे ऐसे आदमी है कि राज में आने की फ्रस्ट्रेशन में कुछ भी कर सकते हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस फ्रस्ट्रेशन में है

डिप्टी सीएम ने कहा कि आज बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को करीब साढ़े तीन साल हो गए हैं और कांग्रेस शुरू से ही हमारे गठबंधन पर चर्चा करती आ रही है जोकि उनकी फ्रस्ट्रेशन है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा हमें बच्चा बता रहे हैं। 35 साल के युवा उनकी तरह बूढ़े तो नहीं हो सकते। दुष्यंत ने कहा कि आज गठबंधन को लेकर सीएम और मुझे कोई संशय नहीं है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि शुरू से मुझ पर आरोप लगाए जा रहे

उप-मुख्यमंत्री चौटाला ने कहा कि आगे चुनाव में हमारे खिलाफ बहुत सारी बयानबाजियां देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि शुरू से मुझ पर बिना किसी तथ्य के बेबुनियादी आरोप लगाए जा रहे है लेकिन हमने निरंतर प्रदेश हित में सुधार किए है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो लोग रजिस्ट्री घोटाले की बात करते है उनसे पूछना चाहिए कि उनके राज में राजस्व 1200 करोड़ के करीब था, जो आज 10 हजार करोड़ तक कैसे पहुंचा है,पहले रातों-रात अवैध कॉलोनियों की अनुमति मिल जाती थी जबकि ऐसी व्यवस्था आज के दिन नहीं है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in