फैक्टरियों में चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 30 लोहा रोल बरामद

फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है।
फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने गिरफ्तार
फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने गिरफ्तार

फरीदाबाद, एजेंसी । फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में जाकिर और जाबेद उर्फ ठुट्टी का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के गांव खंदावली के रहने वाले है।

क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना सेक्टर-58 के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी नशा करने के आदि है जो नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। आरोपियों ने अपने अन्य आरोपी साथी के साथ मिलकर सेक्टर-58 की फैक्टरी ओरिएंट स्टील एंड इंडस्ट्रीज कंपनी झांड़सेतली में से रात के समय लोहा के रोल चोरी करने की वारदात को अनजाम दिया था, जिसमें आरोपियो ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर सीएनजी ऑटो से लोहा रोल चोरी कर लिए थे।

मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने आरोपी जाकिर को चोरीशुदा 4 रोल के साथ गिरफ्तार किया वहीं आरोपी जावेद उर्फ ठुट्टी को चोरी के 26 लोहा रोल के साथ गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपियो के अन्य साथी की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in