Haryana Crime: बदमाशों ने बिट्टू बजरंगी के भाई को जलाया, गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग में भर्ती

Haryana Crime: नूंह हिंसा मामले में आरोपित गौरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के भाई महेश को बदमाशों ने जिंदा जलाने की कोशिश की।
Mahesh
Maheshraftaar.in

फरीदाबाद, (हि.स.)। नूंह हिंसा मामले में आरोपित गौरक्षा बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के भाई महेश को बदमाशों ने जिंदा जलाने की कोशिश की। परिजनों ने गंभीर रूप से झुलसे महेश को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बाद में महेश को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

बिट्टू बजरंगी के भाई महेश झुलसी हालत में दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

एक दर्जन बदमाशों ने बाबा मंडी स्थित चाचा चौक पर उन पर हमला किया। बदमाश वहां आए और पूछा कि तू बिट्टू बजरंगी का भाई है, महेश के हां बोलते हुए उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी, जिसके बाद वह झुलसी हालत में ही आधी रात को घर पहुंचा, जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, हालत बिगड़ने पर उसे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल से दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

महेश को उसके परिवार के लोग झुलसी हालत में ऑटो से अस्तपताल लेकर गए

घटना के संबंध में बिट्टू ने बताया कि गुरुवार रात 1.20 बजे उनका भाई महेश संजय एंक्लेव की पर्वतीय कालोनी स्थित अपने घर पहुंचा था। महेश ने गेट खटखटा कर अपनी पत्नी नेहा को आवाज लगाते हुए कहा कि जल्दी दरवाजा खोले, मुझे किसी ने आग लगा दी है। पत्नी ने दरवाजा खोला तो महेश बुरी तरह से झुलसी हालत में खड़ा दिखा। इसके बाद परिजन उसे ऑटो से अस्पताल ले गए।

जैसे ही महेश ने बिट्टू बजरंगी के भाई होने की पुष्टि की तो आरोपियों ने जिन्दा जलाया

बिट्टू बजरंगी ने बताया कि उनकी डबुआ मंडी में सब्जी की दुकान है, छोटा भाई महेश रात को एक बजे मंडी में था, तभी वहां कुछ युवक पहुंचे और उससे उसका नाम पूछा। नाम बताने के बाद बदमाशों ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बजरंगी ने बताया घटना में वह 60 प्रतिशत झुलस गया है। फिलहाल वह बयान देने की हालत में नहीं है।

बिट्टू बजरंगी को नूंह हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था

बिट्टू बजरंगी ने कहा कि इसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है, उनमें से एक बदमाश को वह जानते हैं।बजरंगी ने बताया कि उसे आशंका थी कि उसके भाई पर भी हमला कर बिट्टू को कमजोर किया जा सकता है और वही हुआ। बिट्टू ने कहा कि उस पर भी हमला हो सकता है। उन्होंने पुलिस को पहले ही बता दिया है। उल्लेखनीय है कि बिट्टू बजरंगी को नूंह हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल वह जमानत पर है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.