फरीदाबाद का शराब कारोबारी गोवा से गिरफ्तार

पुलिस ने फरीदाबाद के सबसे बड़े शराब कारोबारी मनिंदर सिंह को गोवा से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच आरोपी को गोवा अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेगी।
फरीदाबाद का शराब कारोबारी गोवा से गिरफ्तार
फरीदाबाद का शराब कारोबारी गोवा से गिरफ्तार

फरीदाबाद, एजेंसी । पुलिस ने फरीदाबाद के सबसे बड़े शराब कारोबारी मनिंदर सिंह को गोवा से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच आरोपी को गोवा अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेगी। पुलिस ने शुक्रवार को कारोबारी को महंगे ब्रांड की बोतल में सस्ती शराब भरकर बेचने के आरोपों में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी को गोवा से फरीदाबाद लाने में 2 दिन लगेंगे । क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने पिछले महीने एनआईटी दो से महंगे ब्रांड की बोतल में सस्ती शराब बेचने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह शराब में शहर के 8 ठेकों पर बेच रहे थे। क्राइम ब्रांच ने 8 ठेकों पर एक साथ छापेमारी की। इनमें तीन ठेकों पर संदिग्ध शराब बरामद हुई।

जांच में पता चला यह सभी ठेके मनिंदर सिंह के हैं। पकड़े गए आरोपियों ने भी बताया कि वह मनिंदर सिंह के साथ मिल कर यह पूरा खेल खेल रहे थे। इस बीच क्राइम ब्रांच ने महंगे ब्रांड की बोतल उपलब्ध कराने के आरोप में दिल्ली से कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच मुंबई से एक व्यक्ति को महंगे ब्रांड की बोतलों के सील व ढक्कन बेचने के आरोप में गिरफ्तार करके लाई। मनिंदर सिंह का नाम आने के बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम गोवा रवाना हो गई। गुरुवार रात क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गोवा में गिरफ्तार कर लिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in