नूंह में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस और AAP दोषी, हरियाणा में हो रही तरक्की नहीं आई पसंद: भाजपा अध्यक्ष

Haryana News: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नूंह हिंसा में कांग्रेस नेताओं के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिससे हिंसा भडक़ी है।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़

चंडीगढ़, हि.स.। भारतीय जनता पार्टी ने ब्रज मंडल यात्रा के दौरान नूंह में हुई हिंसा के लिए विपक्षी दल कांग्रेस व आम आदमी पार्टी (आआपा) को दोषी करार दिया है। भाजपा राजस्थान चुनाव में अपने 25 विधायकों को भेजेगी।

नूंह हिंसा में कांग्रेस नेताओं के वीडियो सामने आ रहे

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नूंह हिंसा में कांग्रेस नेताओं के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिससे हिंसा भडक़ी है। आआपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है, जिन्होंने इसकी साजिश में भाग लिया था। धनखड़ ने कहा कि मेवात में तेजी से विकास हो रहा है। भाजपा का प्रभाव भी यहां लगातार बढ़ा है। कुछ लोगों को यहां की तरक्की और भाजपा का बढ़ता ग्राफ पसंद नहीं आया। उन्होंने ही हिंसा फैलाने की साजिश रची। ब्रज मंडल यात्रा पर जिन उपद्रवियों ने हमला बोला, उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। दोषियों को कड़ी सजा मिले, ऐसा दोनों वर्गों के लोग चाहते हैं। वहां के लोग शांति व भाईचारा चाहते हैं।

कांग्रेस कोई मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत की दुकान है

भाजपा को वोट देने वाले मतदाताओं को राक्षसी प्रवृत्ति का बताने वाले कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला के बयान की निंदा करते हुए धनखड़ ने कहा कि जनता के लिए ऐसे शब्द बोलने वाले सुरजेवाला की मति हर ली है। इससे साफ है कि कांग्रेस कोई मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत की दुकान है। धनखड़ ने बताया कि मिशन 2024 के तहत लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान में हरियाणा के 25 विधायकों की ड्यूटी लगाई है। अल्पकालिक विस्तारक के रूप में प्रत्येक विधायक एक सप्ताह तक एक विधानसभा क्षेत्र में मोर्चा संभालेंगे।

पहले दिन सभी विधायकों का होगा प्रशिक्षण

अल्पकालिक विस्तारक के रूप में सभी 25 विधायक 18 अगस्त को राजस्थान में मोर्चा संभाल लेंगे। पहले दिन सभी विधायकों का प्रशिक्षण होगा जिसके बाद सभी विधायक उन्हें आवंटित विधानसभा क्षेत्रों में चले जाएंगे। इस दौरान वह ग्राउंड स्तर पर न केवल कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से फीडबैक लेंगे, बल्कि पार्टी की रणनीति से भी अवगत कराएंगे। धनखड़ ने बताया कि अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल,घनश्याम दास अरोड़ा,हरविन्द्र कल्याण,महिपाल ढांडा, प्रमोद विज, मोहनलाल बड़ोली, कृष्ण मिढ़ा,दूड़ाराम बिश्नोई,लक्ष्मण नापा,भव्य बिश्नोई आदि को राजस्थान भेजा जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in