नूंह हिंसाः जमानत पर बाहर आरोपी की गुंडागर्दी, डंडे से शख्स को पीटता रहा; पुलिसकर्मी खड़ा देखता रहा

Bittu Bajrangi: नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी ने युवक की डंडे से पिटाई करने के बाद इस घटना की वीडियो को अपने स्टेटस में भी लगा लिया था।
Bittu Bajrang
Bittu Bajrangraftaar.in

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का एक युवक को डंडे से पिटाई करते हुए वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ। बिट्टू बजरंगी पर इस मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर यह कार्यवाही की है। नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी ने युवक की डंडे से पिटाई करने के बाद इस घटना की वीडियो को अपने स्टेटस में भी लगा लिया था। जब बिट्टू ने मामले को तूल पकड़ते हुए देखा तो उसने वीडियो को हटा दिया। इसमें हैरानी की बात यह है कि पुलिसकर्मी बीड़ी पी रहा है, जबकि उसे इस घटना को होने से रोकना था।

वह नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का गनमैन है

जो पुलिसकर्मी वीडियो में बीड़ी पीते हुए दिखाई दे रहा था। वह नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी का गनमैन है। अब आप सोच रहे होंगे कि बिट्टू बजरंगी को गनमैन क्यों दिया गया है। दरअसल बिट्टू के भाई महेश को कुछ युवकों ने आग लगाकर जला दिया था, जिसमे महेश बुरी तरह झुलस गया था। वह किसी तरह अपने घर पंहुचा था। उसको झुलसा हुआ देखकर महेश के परिवार के लोग उसे अस्तपताल ले गए थे। जहां उसका इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी थी। 13 दिसंबर की आधी रात के बाद युवकों ने महेश को आग लगाकर जलाया था। जिससे महेश की अस्तपताल में मृत्यु हो गयी थी। जिसके बाद नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की जान को खतरा होने के कारण उसे एक गनमैन दे दिया गया।

जबकि इस घटना को होने से रोकना गनमैन का कर्त्तव्य था

वीडियो में नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी युवक को डंडे से मारने का कारण बताता है। उसके अनुसार पीड़ित युवक जिसको बिट्टू डंडे से पीट रहा था। वह बच्चियों को बहला फुसलाकर ले जाता है। लेकिन बिट्टू का युवक को पीटने का जो भी कारण हो, वो गलत है। किसी को भी कानून अपने हाथो में लेना ठीक नहीं है। इन सबके लिए पुलिस और प्रशासन है। बिट्टू का गनमैन भी मौके पर था और बीड़ी पी रहा था। जबकि इस घटना को होने से रोकना गनमैन का कर्त्तव्य था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.