चुनाव से पहले हरियाणा को PM ने दी बड़ी सौगात, 9750 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

PM Narender Modi Rewari Visit: PM मोदी ने आज हरियाणा में 9750 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और उन्होंने गुरुग्राम मेट्रो रेल परियोजना और एम्स रेवाड़ी की आधारशिला भी रखी।
PM Narender Modi Rewari Visit
PM Narender Modi Rewari VisitRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। Narender Modi Rewari Visit: लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के रेवाड़ी में 9750 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन कर दिया है। इसके साथ प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुग्राम मेट्रो रेल परियोजना और एम्स रेवाड़ी की आधारशिला भी रख दी है। रेवाड़ी में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला भी बोला है। पीएम मोदी ने कहा- आज कल मुझे हर एक ऐसे स्थान पर पवित्र काम से जुड़ने का अवसर मिल जाता है। ये राम जी की कृपा है। इसके साथ पीएम मोदी ने रेवाड़ी में रोहतक-महम-हांसी के बीच नई ट्रेन सेवा को भी हरी झंडी दिखाई।

विकसित हरियाणा के लिए एम्स, मेट्रो और रेल बहुत जरूरी- पीएम मोदी

हरियाणा के रेवाड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- यह राज्य तभी विकसित होगा जब यहां आधिनुक सड़कें बनेंगी, रेलवे का आधुनिक नेटवर्क होगा और जब यहां बड़े और अच्छे अस्पताल होंगे। कुछ देर पहले मुझे ऐसे ही कई कामों से जुड़ी लगभग 10 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाएं सौंपने का अवसर मिला जिसमें रेवाड़ी एम्स, गुरुग्राम मेट्रो और कई रेल लाइंस हैं। यह सभी हरियाणा के विकास में बहुत जारूरी है।

हरियाणा के रेवाड़ी में बोले पीएम मोदी- अबकी बार, NDA सरकार, 400 पार

हरियाणा के रेवाड़ी में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आगे कहा, पूरी दुनिया में 'मोदी की गारंटी' की बहुत चर्चा हो रही है और इसमें सबसे पहले रेवाड़ी ही दिख रहा है। रेवाड़ी के लोग मोदी को बहुत प्यार करते हैं। 2013 में, जब बीजेपी ने मुझे पीएम उम्मीदवार बनाया था तब मेरा पहला कार्यक्रम रेवाड़ी में ही हुआ था। और आप सबने मुझे 272 पार का आशीर्वाद दिया था। आपका वो आशीर्वाद सिद्धि बन गया। अब मैं फिर एक बार रेवाड़ी आया हूं, अबकी बार आपका आशीर्वाद है - अबकी बार, NDA सरकार, 400 पार। इसके साथ ही पीएम ने कहा जी-20 के सफल सम्मेलन के लिए आपका आशीर्वाद जारूरी था ऐसे ही अब मुझे अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, “कांग्रेस के पास अब कार्यकर्ता नहीं बचा है। कांग्रेस हमारे खिलाफ साजिश करती है। कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है। कांग्रेस के पुराने नेता सब एक-एक कर छोडकर जा रहे हैं। इस बार भी कांग्रेस ने मेरे खिलाफ सारे मोर्च खोल दिए हैं। कांग्रेस के जो लोग भगवान राम को काल्पनिक कहते थे, जो कभी नहीं चाहते थे कि राम मंदिर बने, वे भी जय सिया राम का नारा लगाने लगे हैं। इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मंच पर मौजूद रहें।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.